भारत की जीत में फिर चमकी यह युवा जोड़ी

भारत और आयरलैंड के बीच दूसरे मैच में भी भारतीय टीम पूरी तरह आयरलैंड पर भारी पड़ती हुई नजर आई. पहले मैच में 4 विकेट झटक कर इतिहास रचने वाले कुलदीप यादव ने इस मैच में भी दमदार गेंदबाजी की. और इस दौरान उन्होंने कुल हुए 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं उनके युवा साथी खिलाड़ी चहल ने भी मैच में 3 विकेट अपने नाम किए. बता दे ची इसे पहले पिछले मैच में भी इस युवा जोड़ी ने कुल 7 विकेट निकाले थे. भारत और आयरलैंड के बीच दूसरे मैच में भी भारतीय टीम पूरी तरह आयरलैंड पर भारी पड़ती हुई नजर आई. पहले मैच में 4 विकेट झटक कर इतिहास रचने वाले कुलदीप यादव ने इस मैच में भी दमदार गेंदबाजी की. और इस दौरान उन्होंने कुल हुए 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं उनके युवा साथी खिलाड़ी चहल ने भी मैच में 3 विकेट अपने नाम किए. बता दे ची इसे पहले पिछले मैच में भी इस युवा जोड़ी ने कुल 7 विकेट निकाले थे.     कुलदीप हुए चहल के इस शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी काफी सराहना भी की गई. दूसरे टी-20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस दौरान सलामी बल्लेबाज राहुल ने 70 और सुरेश रैना ने 69 रनों की तूफानी पारियां खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड मात्र 70 रनों पर ही भारत के सामने घुटने टेक बैठी.     भारत की युवा स्पिन जोड़ी ने आयरलैंड की टीम को चारों खाने चित कर दिया. आयरिश टीम को 70 रनों पर समेटने के साथ ही भारत ने अपने टी-20 इतिहास में रनों के लिहाज से सबसे बड़ीजीत की. भारत को इस मुकाबले में 143 रनों से बड़ी जीत नसीब हुई.

कुलदीप हुए चहल के इस शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी काफी सराहना भी की गई. दूसरे टी-20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस दौरान सलामी बल्लेबाज राहुल ने 70 और सुरेश रैना ने 69 रनों की तूफानी पारियां खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड मात्र 70 रनों पर ही भारत के सामने घुटने टेक बैठी. 

भारत की युवा स्पिन जोड़ी ने आयरलैंड की टीम को चारों खाने चित कर दिया. आयरिश टीम को 70 रनों पर समेटने के साथ ही भारत ने अपने टी-20 इतिहास में रनों के लिहाज से सबसे बड़ीजीत की. भारत को इस मुकाबले में 143 रनों से बड़ी जीत नसीब हुई. 

You May Also Like

English News