भारत के जवाब से परेशान हुआ PAK, बालाकोट में फिर से की फायरिंग…

अपने 4 सैनिकों की मौत से बौखलाया पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है. मंगलवार के बाद अब बुधवार सुबह भी पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की जा रही है. पाकिस्तानी सेना ने LoC पर जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालाकोट सेक्टर में जबरदस्त फायरिंग की है. वहीं भारतीय सेना भी PAK को मुंहतोड़ जवाब दे रही है.भारत के जवाब से परेशान हुआ PAK, बालाकोट में फिर से की फायरिंग...अभी अभी आई सबसे बुरी खबर: ‘जग्गा जासूस’ की एक्ट्रेस की पंखे से लटकती मिली लाश, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

आपको बता दें कि मंगलवार को नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार भी दागे गए थे. जिसके चलते इलाके के 9 स्कूलों में करीब 200 बच्चे और स्कूल स्टाफ से सदस्य फंसे थे. हालांकि सभी बच्चों को निकाल लिया गया है. बच्चे करीब 10 घंटे तक फंसे रहे. राजौरी एसएसपी की निगरानी में रेस्क्यू ऑपरेशन हुआ. इसके अलावा नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ हो रही गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया.

भिवानी में करीब 150 बच्चे फंसे थे

बताया जा रहा है कि नौशेरा सेक्टर के भिवानी में सरकारी हाई स्कूल में करीब 150 बच्चे फंसे थे. जब पाकिस्तान की तरफ मोर्टार दागे गए और फायरिंग शुरू की गई तब ये बच्चे स्कूल में ही मौजूद थे. जिसके बाद एहतियातन स्कूल स्टाफ बच्चों को स्कूल में रोका गया है. करीब 25 स्कूल स्टाफ मेंबर्स और टीचर्स भी स्कूल में मौजूद थे. सभी को स्कूल से निकालकर सुरक्षित जगह ले जाने के लिए बुलेट प्रूफ गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया. एलओसी से इस स्कूल की एरियल दूरी महज 3 किलोमीटर है. नौशेरा सेक्टर के सहर में बने सरकारी हाई स्कूल में भी करीब 50 बच्चे फंसे.

You May Also Like

English News