बड़ा खुलासा: सोनिया गांधी के पास है 12 लाख करोड़ का कालाधन!!

8 नवंबर 2016 की रात को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जैसे कि एक इतिहास लिख दिया है। ऐसी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था कि कुछ ही घंटों में देश की सरकार अपनी करेंसी को बंद करने का ऐलान कर सकती है। जैसे ही मोदी ने देश को बताया कि रात्रि 12 बजे 500 और 1000 के नोट बंद हो जायेंगे तो जैसे देश में तहलका मच गया था। जैसे ही मोदी ने अपना भाषण खत्म किया तो उसके बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस फैसले का खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया था।

बड़ा खुलासा: सोनिया गांधी के पास है 12 लाख करोड़ का कालाधन!!

भाजपा सरकार ने उठाया बड़ा खुलासा, भारत से दो करोड़ मुस्लिमों को भगाने की तैयारी

कांग्रेस बता रही है कि इस तरह अचानक से उठाया गया कदम जैसे कि देश में आपातकाल साबित हो सकता है. देश इस फैसले के लिए अभी तैयार नहीं था।

लेकिन 9 नवंबर की रात को आजतक चैनल पर एक डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता ने खुलेआम कांग्रेस और सोनिया गांधी पर गंभीर आरोप ऐसे लगाये कि कांग्रेस के प्रवक्ता उसका जवाब नहीं दे पा रहे थे।

हिंदी के टीवी चैनल आजतक पर हुआ ड्रामा –

असल में 9 नवंबर की रात 11 बजे हिंदी के टीवी चैनल आजतक पर एंकर पुण्य प्रसून वाजपेयी एक डिबेट करा रहे थे, जहाँ कांग्रेस के प्रवक्ता नेता मधु गौंड मोदी के इस प्लान की सरेआम आलोचना कर रहे थे। इनका जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी कहते हैं कि जनता मोदी जी के इस फैसले के साथ है। जिन लोगों के पास काला धन है उनको तो मिर्च लगनी ही है। मधु जी इसलिए गुस्से में है क्योकि इस फैसले से काला धन अब रखा रह जायेगा। साथ ही आगे बलूनी बोलते हैं कि मधु गौंड़ को अपना 15 लाख सोनिया गाँधी से ले लेना चाहिए। अनिल बलूनी इसी बीच बातों-बातों में 12 लाख करोड़ का भी जिक्र करते हैं और सीधे 12 लाख करोड़ के साथ सोनिया गाँधी का नाम जोड़ते हैं। राहुल गाँधी और उनके जीजा रोबर्ट वाड्रा का नाम भी काले धन को लेकर बलूनी बताते है।

लोकसभा में सबसे बड़ा बिल पास, अब उन लोगों की खैर नहीं

वैसे ये तो एक डिबेट था लेकिन अगर बीजेपी नेता इतने दावे के साथ कह रहे हैं तो इससे साफ जाहिर होता है कि निश्चित रूप से बीजेपी के पास कुछ तो बड़ी रिपोर्ट्स हैं जो वह देश से छुपा रही हैं।

You May Also Like

English News