भारत के महान शासक बनेंगे अक्षय कुमार !

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ और ‘केसरी’ में व्यस्त चल रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ भी होने वाली हैं. फ़िलहाल ‘गोल्ड’ की खबरें चर्चा में बनी हुई है और लगातर इससे जुडी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में इसका टीज़र और पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया गया है. इन ऐतिहासिक फिल्मों के बाद अक्षय एक और ऐसी ही फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसकी खबरें धीरे-धीरे आ रही हैं.बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' और 'केसरी' में व्यस्त चल रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ भी होने वाली हैं. फ़िलहाल 'गोल्ड' की खबरें चर्चा में बनी हुई है और लगातर इससे जुडी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में इसका टीज़र और पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया गया है. इन ऐतिहासिक फिल्मों के बाद अक्षय एक और ऐसी ही फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसकी खबरें धीरे-धीरे आ रही हैं.  बायोपिक और ऐतिहासिक फिल्म का दौर चलन में है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसी को देखते हुए बॉलीवुड में ऐसी फिल्में आ रही हैं. खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने एक और ऐतिहासिक फिल्म साइन की है. खबरों की माने तो अक्षय इस फिल्म में भारत के महान योद्धा और अंतिम हिंदू शासक पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नज़र आ सकते हैं.     जानकारी के अनुसार फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनेगी जिसका निर्देशन डॉक्टर चंद्रप्रकाश चौहान करेंगे. हालाँकि फिल्म को लेकर कोई और जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा है जिसके चलते कहा जा सकता है फिल्म में अक्षय ही लीड रोल में होंगे.  इसके अलावा अक्षय 'केसरी' में नज़र आएंगे जो 1897 के बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित है. उसके पहले 'गोल्ड' में दिखाई देंगे जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं.

बायोपिक और ऐतिहासिक फिल्म का दौर चलन में है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसी को देखते हुए बॉलीवुड में ऐसी फिल्में आ रही हैं. खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने एक और ऐतिहासिक फिल्म साइन की है. खबरों की माने तो अक्षय इस फिल्म में भारत के महान योद्धा और अंतिम हिंदू शासक पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नज़र आ सकते हैं.

जानकारी के अनुसार फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनेगी जिसका निर्देशन डॉक्टर चंद्रप्रकाश चौहान करेंगे. हालाँकि फिल्म को लेकर कोई और जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा है जिसके चलते कहा जा सकता है फिल्म में अक्षय ही लीड रोल में होंगे.

इसके अलावा अक्षय ‘केसरी’ में नज़र आएंगे जो 1897 के बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित है. उसके पहले ‘गोल्ड’ में दिखाई देंगे जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय भी नज़र आने वाली हैं.

 

You May Also Like

English News