भारत के लिए ओलंपिक में अक्षय कुमार जीतेंगे ‘Gold’, स्वतंत्रता दिवस पर देश को देंगे तोहफा

बॉलीवुड में अक्षय कुमार ऐसे एक्टर हैं जो साल में 4 से 5 फिल्में करने में यकीन रखते हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है लेकिन उससे पहले अक्षय कुमार अब ओलंपिक में देश के लिए ‘गोल्ड’ लाने जा रहे हैं। भारत के लिए ओलंपिक में अक्षय कुमार जीतेंगे 'Gold', स्वतंत्रता दिवस पर देश को देंगे तोहफा

दरअसल, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जो स्वतंत्र भारत को ओलंपिक में मिले पहले गोल्ड मेडल की कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि 1946 तक देश ने तीन गोल्ड मेडल जीते थे, लेकिन वह ब्रिटिश इंडिया के नाम दर्ज थे। इसके बाद आजाद भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाने का काम अक्षय करते हैं।

अक्षय कुमार फिल्म में अपने आपको पागल बंगाली कहते हैं। वह हॉकी कोच की भूमिका में दिख रहे हैं। फिल्म ब्रिटिश इंडिया की कहानी है। अक्षय कई जगह धोती और कुर्ते में दिखते हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय, अमित साध, कुणाल कपूर और सनी कुशाल भी नजर आएंगे।

फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती हैं। रीमा इससे पहले आमिर के साथ ‘तलाश’ कर चुकी हैं। यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

‘गोल्ड’ का टीजर देखकर यशराज बैनर की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की याद आती है। जिसमें शाहरुख खान ने एक हॉकी कोच की भूमिका निभाई थी, हालांकि दोनों की कहानी में बहुत फर्क है। जहां अक्षय कुमार फिल्म में आजाद भारत में पहले गोल्ड की जद्दोजहद करते दिख रहे हैं। वहीं ‘चक दे इंडिया’ में शाहरुख अपने अनुशासन से हॉकी टीम को गोल्ड जीतने के लिए प्रेरित करने का काम करते हैं

You May Also Like

English News