भारत के सबसे बेहतरीन कैमरा फीचर्स वाले इन 5 स्मार्टफोन से करें 4K क्वालिटी में वीडियो शूट

अगर आपको भी फोटोग्राफी का जुनून है, तो आपको हमारी यह खबर पूरी पढ़नी चाहिए। हम आपके लिए पांच ऐसे स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं जिनसे आप 4K क्वालिटी में वीडियो शूट कर सकते हैं। इसके अलावा इन स्मार्टफोन्स से आप कड़ी धूप से लेकर अंधेरे में भी अच्छी क्वालिटी की फोटो पा सकते हैं। तो जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के नाम और फीचर्स के बारे में।अगर आपको भी फोटोग्राफी का जुनून है, तो आपको हमारी यह खबर पूरी पढ़नी चाहिए। हम आपके लिए पांच ऐसे स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं जिनसे आप 4K क्वालिटी में वीडियो शूट कर सकते हैं। इसके अलावा इन स्मार्टफोन्स से आप कड़ी धूप से लेकर अंधेरे में भी अच्छी क्वालिटी की फोटो पा सकते हैं। तो जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के नाम और फीचर्स के बारे में।   Huawei P20 Pro    –– ADVERTISEMENT ––    Huawei P20 Pro में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले है। इसका प्रोसेसर ऑक्टा-कोर किरिन 970 पर काम करता है। वहीं, इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड EMUI 8.1 पर चलता है। इसमें 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है। पावर के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।  कैमरे में क्या है खास   Huawei P20 Pro ट्रिपल लेंस कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसके रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल का RGB सेंसर, 20 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस लगा है। वहीं, लॉन्ग रेंज फोटोग्राफी के लिए इसमें Leica 3x टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इससे 5x तक हाइब्रिड जूम किया जा सकता है। कैमरे का सेंसर लो लाइट फोटोज को ISO 102400 तक ले सकता है। इसमें में 960 फ्रेम प्रति सेकेंड्स की स्पीड से सुपर स्लो मोशन में वीडियो शूट की जा सकती है। वहीं, सेल्फी फोटोग्राफी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। इसके रियर का मेन कैमरा 40 मेगापिक्सल का है। फोन 10 मेगापिक्सल का डिफाल्ट शॉट लेता है। इससे आप 4K क्वालिटी में वीडियो शूट कर सकते हैं।

Huawei P20 Pro

Huawei P20 Pro में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले है। इसका प्रोसेसर ऑक्टा-कोर किरिन 970 पर काम करता है। वहीं, इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड EMUI 8.1 पर चलता है। इसमें 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है। पावर के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरे में क्या है खास

Huawei P20 Pro ट्रिपल लेंस कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसके रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल का RGB सेंसर, 20 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस लगा है। वहीं, लॉन्ग रेंज फोटोग्राफी के लिए इसमें Leica 3x टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इससे 5x तक हाइब्रिड जूम किया जा सकता है। कैमरे का सेंसर लो लाइट फोटोज को ISO 102400 तक ले सकता है। इसमें में 960 फ्रेम प्रति सेकेंड्स की स्पीड से सुपर स्लो मोशन में वीडियो शूट की जा सकती है। वहीं, सेल्फी फोटोग्राफी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। इसके रियर का मेन कैमरा 40 मेगापिक्सल का है। फोन 10 मेगापिक्सल का डिफाल्ट शॉट लेता है। इससे आप 4K क्वालिटी में वीडियो शूट कर सकते हैं।

You May Also Like

English News