‘भारत’ को गुडबाय बोल अब प्रियंका ने साइन की नई फिल्म

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में काम करने से इनकार कर दिया है. खबरें ऐसी आ रही हैं कि प्रियंका अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी का प्लान बना रही हैं जिसके चलते उन्होंने फिल्म भारत से बैकआउट कर लिया है. लेकिन अब एक नई खबर ने इस मामले को और ज्यादा कन्फ्यूजिंग बना दिया है. जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने फरहान अख्तर स्टारर फिल्म The Sky Is Pink साइन कर ली है और वह इसकी शूटिंग 8 अगस्त से शुरू करने जा रही हैं.प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम करने से इनकार कर दिया है. खबरें ऐसी आ रही हैं कि प्रियंका अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी का प्लान बना रही हैं जिसके चलते उन्होंने फिल्म भारत से बैकआउट कर लिया है. लेकिन अब एक नई खबर ने इस मामले को और ज्यादा कन्फ्यूजिंग बना दिया है. जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने फरहान अख्तर स्टारर फिल्म The Sky Is Pink साइन कर ली है और वह इसकी शूटिंग 8 अगस्त से शुरू करने जा रही हैं. प्रियंका-निक की वेडिंग डेट फाइनल, अक्टूबर में होगी शादी? डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में फरहान की फिल्म से जुड़े कुछ सूत्रो के आधार पर बताया, "प्रियंका हमारी फिल्म (The Sky Is Pink) के लिए 8 अगस्त से मुंबई में शूटिंग शुरू कर देंगी. यदि वह शादी की तैयारियां शुरू कर रही होतीं तो वह हमें बतातीं. उम्मीद है कि वह सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग अगस्त के दूसरे हफ्ते से शुरू करेंगी. क्योंकि प्लान तो ये था कि दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में चलेगी. लेकिन अब वह सिर्फ हमारी फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी." प्रियंका से नाराज हुईं कंगना, निक संग सगाई है वजह एक अन्य सूत्र के आधार पर रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका के अली अब्बास जफर की फिल्म छोड़ने के पीछे शादी वजह नहीं है. शायद ऐसा फिल्म में उनके किरदार के चलते किया गया है. क्योंकि सलमान की फिल्म में उनका किरदार बहुत लंबा नहीं है और शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका लीड रोल में हैं. इसके अलावा सलमान की फिल्म जाहिर तौर पर सलमान की फिल्म होती है. उनके साथ के एक्टर्स आम तौर पर साइड रोल्स में आ जाते हैं. ali abbas zafar ✔ @aliabbaszafar Yes yes yes ... we will announce the leading lady of Bharat soon.. We have been shooting Non stop and the simultaneously preparing for international schedules .... 9:05 AM - Jul 28, 2018 6,394 2,066 people are talking about this Twitter Ads info and privacy गौरतलब है कि प्रियंका ने फिल्म से उस वक्त बैकआउट किया जब यह खबर पूरी तरह फैल गई थी कि वह सलमान के साथ लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. हालांकि इसके पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आई है. कहा यह जा रहा था कि प्रियंका ने निक से शादी के चलते ऐसा किया है लेकिन यदि ऐसा था तो उन्होंने अब अचानक यह दूसरी फिल्म क्यों साइन कर ली है जिसमें उनका किरदार ज्यादा लंबा है? हालांकि इतना जरूर है कि भारत के प्रोड्यूसर्स प्रियंका के अचानक जाने से कुछ हद तक नाराज हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में फरहान की फिल्म से जुड़े कुछ सूत्रो के आधार पर बताया, “प्रियंका हमारी फिल्म (The Sky Is Pink) के लिए 8 अगस्त से मुंबई में शूटिंग शुरू कर देंगी. यदि वह शादी की तैयारियां शुरू कर रही होतीं तो वह हमें बतातीं. उम्मीद है कि वह सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग अगस्त के दूसरे हफ्ते से शुरू करेंगी. क्योंकि प्लान तो ये था कि दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में चलेगी. लेकिन अब वह सिर्फ हमारी फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी.”

एक अन्य सूत्र के आधार पर रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका के अली अब्बास जफर की फिल्म छोड़ने के पीछे शादी वजह नहीं है. शायद ऐसा फिल्म में उनके किरदार के चलते किया गया है. क्योंकि सलमान की फिल्म में उनका किरदार बहुत लंबा नहीं है और शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका लीड रोल में हैं. इसके अलावा सलमान की फिल्म जाहिर तौर पर सलमान की फिल्म होती है. उनके साथ के एक्टर्स आम तौर पर साइड रोल्स में आ जाते हैं.

गौरतलब है कि प्रियंका ने फिल्म से उस वक्त बैकआउट किया जब यह खबर पूरी तरह फैल गई थी कि वह सलमान के साथ लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. हालांकि इसके पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आई है. कहा यह जा रहा था कि प्रियंका ने निक से शादी के चलते ऐसा किया है लेकिन यदि ऐसा था तो उन्होंने अब अचानक यह दूसरी फिल्म क्यों साइन कर ली है जिसमें उनका किरदार ज्यादा लंबा है? हालांकि इतना जरूर है कि भारत के प्रोड्यूसर्स प्रियंका के अचानक जाने से कुछ हद तक नाराज हैं.

You May Also Like

English News