भारत नहीं चीन में सनी लियोनी मनाएंगी दीवाली का जश्न

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही एक 22 माह की बेटी को गोद लिया है. सनी लियोनी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता संजय दत्त की रिलीज हो चुकी फिल्म ‘भुमि’ में भी एक आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी है. अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं.भारत नहीं चीन में सनी लियोनी मनाएंगी दीवाली का जश्नरंगोली बर्बाद करने पर दीपिका का चढ़ा पारा, फौरन कर डाला ये काम

अब सुनने में आया है की अभिनेत्री सनी लियोनी गुरुवार को पहली बार दिवाली मनाने के लिए चीन में शो करेंगी. सनी लियोनी ने अपने एक बयान में कहा है कि, ”प्रशंसकों से मिलना और बातचीत करना हमेशा ही अच्छा रहता है.

मैं पहली बार चीन में हूं और शो को लेकर काफी उत्सुक हूं.” सनी चीन में दिवाली की पार्टी में प्रदर्शन करेंगी, जिसमें करीब एक लाख से ज्यादा लोग आएंगे. शो के बाद, वह कुछ और देशों में घूमेंगी और फिर अपनी अगली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का प्रमोशन करने भारत में वापस आएंगी.  

You May Also Like

English News