भारत-पाकिस्तानी की जीत के लिए पाकिस्तानी लड़कियों ने मांगी दुआ…

New Delhi: पाकिस्तान चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन वो पाकिस्तान की यूथ के मन में भारत के खिलाफ जहर नहीं घोल पाएगा।जी हां इसका ताजा उदाहरण आज लाहौर में देखने को मिला है।भारत-पाकिस्तानी की जीत के लिए पाकिस्तानी लड़कियों ने मांगी दुआ...शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर हो गई ऐसी घटना, जिसकी वजह से हुआ बवाल…

लाहौर के एक सरकारी स्कूल में छात्राओं ने भारत की जीत के लिए दुआ मांगी है।छात्राओं  ने कहा है कि क्रिकेट के मैदान और LOC दोनों पर भारत ही जीतेगा। अल्लाह से इसकी दुआ मांगी है।

बता दें कि आज भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला है।  भारत और पाकिस्तान के बीच आज 3 दोपहर बजे लंदन के ओवल मैदान पर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का सुपर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

एक ओर जहां टीम इंडिया अपना खिताब बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा है और वो खिताब पर अपना कब्जा भारत को हराकर करना चाहेगा।

दुनिया की इस सबसे कट्टर प्रतिद्वंद्विता को देखने के लिए करोड़ों क्रिकेट फैंस बेताब हैं। ये दोनों चिर-प्रतिद्वंदी एक बार पहले भी लीग चरण में भिड़ चुके हैं जहां भारत ने 124 रनों की जोरदार जीत दर्ज करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट्स में अपना रिकॉर्ड और भी बेहतर कर लिया।

You May Also Like

English News