भारत-पाकिस्तान की सीमा पर पहुंची तुम्हारी सुलु विद्या, लगा चुकी हैं घूरने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. वो पिछले दिनों भारत-पाकिस्तान की सीमा पर अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंची. इससे पहले विद्या ने एक इंटरव्यू में आर्मी जवानों पर घूरने का आरोप लगाया था. एक वाकया बताते हुए उन्होंने कहा था कि आर्मी जवान लगातार ब्रेस्ट घूर रहा था. बता दें कि तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें विद्या एक ऐसी घरेलू महिला का रोल कर रही हैं जो शौकिया आरजे बन जाती है.भारत-पाकिस्तान की सीमा पर पहुंची तुम्हारी सुलु विद्या, लगा चुकी हैं घूरने का आरोपअभी-अभी: स्वरा भास्कर ने किया एक बड़ा खुलासा, ‘एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी छेड़खानी

कहां पहुंची विद्या बालन?

प्रमोशन के सिलसिले में विद्या शनिवार को गुजरात के कच्छ में भारत-पाकिस्तान की सीमा पर पहुंची. वो यहां सेना की एक बटालियन के जवानों से मिलीं. विद्या ने इस बॉर्डर पर पहुंचने के लिए जरूरी परमिट भी ली. यहां पर 15 महिला बीएसएफ कॉन्सटेबल्स के साथ विद्या ने सुलु के गाने ‘हवा हवाई’ पर ताल से ताल मिलाई. 

बॉर्डर पर जवानों से मिलने के अनुभव के बारे में बताते हुए विद्या ने कहा कि मैं कहां शुरू करूं समझ नहीं आ रहा है? बीएसएफ के जवानों से मिलना मेरी खुशकिस्मती है और मेरे लिए एक यादगार अनुभव रहा. हम पर्दे के हीरो हैं और ये लोग असल जिंदगी के हीरो हैं. सिंपल लाइफ और जोश से भरे हुए ये जवान कितनी आत्मनिष्ठा के साथ अपना काम करते हैं. जवानों को मेरा सैल्यूट है.

‘तुम्हारी सूलू’ पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब इसमें बदलाव किया गया है. निर्माताओं ने अब इसे 17 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिसका भी नजर आएंगे.

You May Also Like

English News