भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले ISI ने दिखाया असली खेल, खचाखच भरे स्टेडियम से…

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले आज बर्मिंघम में नारेबाजी की गई। ये नारेबाजी तहरीक-ए-कश्मीर यूके नामक संगठन ने हाथों में बैनर लेकर की। नारेबाजी कर रहे लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया।भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले ISI ने दिखाया असली खेल, खचाखच भरे स्टेडियम से...अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

हालांकि किसी भी सुरक्षा एजेंसी को नारेबाजी की उम्मीद नहीं थी, लेकिन उन्होंने इस जानकारी का खुलासा पहले ही कर दिया था कि रविवार को होने वाले मैच के लिए पाक खुफिया एजेंसी ISI अपने 14 से ज्यादा एजेंट्स मैदान में भेज सकती है। इस नारेबाजी को इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है। 

अभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…

खबरों के मुताबिक पाक खुफिया एजेंसी ISI ने अपने एजेंट्स को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के दौरान तीन प्ले कार्ड्स दिखाने का निर्देश दिया था। इन प्ले कार्ड्स पर ‘कश्मीर लहुलूहान है’, ‘हम कश्मीर के साथ हैं’, और ‘कश्मीर मांग रहा आपकी नजर’ जैसे स्लोगन दिखाए जा सकते थे।

बता दें इस मामले पर भारतीय खुफिया के अधिकारीयों ने कहा था कि अगर मैच के दैरान ऐसी कोई स्थिति बनती है तो देशवासियों को और विदेशी नागरिकों को भी यह समझ लेना चाहिए कि ये ISI द्वारा भारत को बदनाम करने की एक साजिश है।

You May Also Like

English News