भारत-पाक के मैच को लेकर खुद पर दबाव नहीं बनाना चाहते है ये बल्लेबाज…

NEW DELHI: जहां एक तरफ क्रिकेट फैंस के बीच भारत पाक के बीच होने वाले मैच को लेकर उत्साह बना हुआ हैं वहीं पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अजहर अली ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच को लेकर बने उत्साही माहौल को खास तवज्जो नहीं दी।भारत-पाक के मैच को लेकर खुद पर दबाव नहीं बनाना चाहते है ये बल्लेबाज...यह भी पढ़े:> देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

चैंपियंस ट्रॉफी का आज से आगाज हो रहा है। और भारत अपना पहला मैंच पाकिस्तान के खिलाफ 4 जून को खेलेगी। अजहर ने एजबेस्टन में अभ्यास सत्र के बाद कहा कि मेरा मानना है कि जब खेल शुरू होगा तो सभी खिलाड़ी इसे सहजता से लेंगे।

यह भी पढ़े:> हुआ ये बड़ा खुलासा एड्स के बारें में ये तथ्य जानकर चौंक जाएंगे आप…

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं। वह टीम की जरूरतों के हिसाब से खेलते हैं। खिलाड़ी पेशेवर हैं इसलिए वे यह सोचने के बजाय कि वह किसके खिलाफ खेल रहे हैं, खुद को परिस्थितियों के हिसाब से ढाल लेते हैं। यह गेंद और बल्ले का खेल है और आप इन दोनों से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हो। 

अजहर ने कहा कि एक पेशेवर होने के नाते आपको इसे एक मैच की तरह लेना होता है। कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच आसान नहीं होता है। आपको उसके लिए कड़ी मेहनत करनी होती है और भारत के खिलाफ भी ऐसा ही होगा। प्रत्येक टीम में जब भी खिलाड़ी अपनी राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनता है तो उसका उद्देश्य अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। यह दोनों टीमों पर लागू होगा। 

यह भी पढ़े:> जानिए सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों नोंचती हैं आपका शरीर…

उन्होंने कहा कि हम जिस तरह की क्रिकेट खेलना चाहते हैं हमारा पूरा ध्यान उस पर है। हम इसे आम मैच की तरह ले रहे हैं। हमसे काफी उम्मीदें लगाई गई हैं। हम इन पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।  अजहर खुद पर अधिक दबाव नहीं बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आप खुद से बहुत अधिक उम्मीद लगा लेते हो तो आप खुद पर दबाव बना दोगे। मैं अपनी फिटनेस और फार्म में खुश हूं और क्रीज पर उतरकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। टूर्नामेंट में भाग ले रहा हर खिलाड़ी ऐसा चाहता है। 

You May Also Like

English News