भारत-पाक मैच के दौरान शाहरुख खान कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज..

शाहरुख खान अपनी हर फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग अंदाज में करते हैं। इस बार भी वो अनुष्का शर्मा के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को अलग तरह से प्रमोट कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख आज होने वाले इंडिया-पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मैच के दौरान आएगा।भारत-पाक मैच के दौरान शाहरुख खान कि फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर आज होगा रिलीज..

बॉलीवुड जगत से आई ये बड़ी खबर बॉलीवुड छोड़ रही हैं अब सनी लियोनी, सामने आई चौंका देने वाली वजह…

शाहरुख इस फिल्म का ट्रेलर भी टुकड़ों में लाएंगे जिन्हें मिनी ट्रेलर्स का नाम दिया गया है। ये कुछ-कुछ उनकी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ जैसा होगा। 30-30 सेकेंड्स के ये ट्रेलर मैच में एड ब्रेक के दौरान रिलीज किए जाएंगे और किंग खान खुद इस मौके पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर मौजूद रहेंगे। 

‘जब हैरी मेट सेजल’ को गौरी खान और इम्तियाज अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है। शाहरुख इस फिल्म में एक पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में एक गुजराती लड़की बनीं है। दोनों की ये साथ में तीसरी फिल्म है।

‘जब हैरी मेट सेजल’ पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के साथ रिलीज होने जा रही है थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल कर  4 अगस्त रख दी गई है।

You May Also Like

English News