भारत में आएगा ब्लैकबेरी का घोस्ट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन ब्लैकबेरी घोस्ट लांच करने वाली है. इसकी जानकारी एक ट्वीट के जरिये मिली है. ट्वीट के मुताबिक ब्लैकबेरी घोस्ट में 4000mAh की बैटरी लगी होगी. इससे पहले लॉन्च हुए ब्लैकबेरी की2 में 3500mAh की बैटरी लगी हुई थी.स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन ब्लैकबेरी घोस्ट लांच करने वाली है. इसकी जानकारी एक ट्वीट के जरिये मिली है. ट्वीट के मुताबिक ब्लैकबेरी घोस्ट में 4000mAh की बैटरी लगी होगी. इससे पहले लॉन्च हुए ब्लैकबेरी की2 में 3500mAh की बैटरी लगी हुई थी.     अगर इस मोबाइल के कैमरे की बात की जाए तो इसमें ड्यूल कैमरा होगा. जिसके साथ ऑप्टिकल जूम भी मिलेगा. हालांकि फोन के बारे में और अधिक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है और फोन की कीमत के बारे में भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इससे पहले भी इस फोन के फीचर्स लीक हुए थे जिसके मुताबिक फोन में एंड्रॉयड मिलेगा और बेजल बहुत ही कम होगा.     बता दें कि इसी साल जून में ब्लैकबेरी की2 लॉन्च हुआ था जिसमें ब्लैकबेरी  KEY2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें फिजिकल क्वार्टी कीबोर्ड के साथ 4.5 इंच की डिस्प्ले थी. इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है. इस फोन में आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.1 दिया गया है.  इस फोन में 3,500mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 को आसानी से सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, 4जी वीओएलटीई, यूएसबी जैस फीचर्स दिए गए हैं.

अगर इस मोबाइल के कैमरे की बात की जाए तो इसमें ड्यूल कैमरा होगा. जिसके साथ ऑप्टिकल जूम भी मिलेगा. हालांकि फोन के बारे में और अधिक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है और फोन की कीमत के बारे में भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इससे पहले भी इस फोन के फीचर्स लीक हुए थे जिसके मुताबिक फोन में एंड्रॉयड मिलेगा और बेजल बहुत ही कम होगा.

बता दें कि इसी साल जून में ब्लैकबेरी की2 लॉन्च हुआ था जिसमें ब्लैकबेरी  KEY2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें फिजिकल क्वार्टी कीबोर्ड के साथ 4.5 इंच की डिस्प्ले थी. इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है. इस फोन में आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.1 दिया गया है.  इस फोन में 3,500mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 को आसानी से सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, 4जी वीओएलटीई, यूएसबी जैस फीचर्स दिए गए हैं.

You May Also Like

English News