भारत में चौथी बेस्ट ओपनर बनी डेडपूल 2, हुई इतनी कमाई

भारत में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म डेडपूल-2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. इसे भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म ने पहले ही दिन में 11 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है. इस साल भारत में रिलीज हुई सभी हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की कमाई का आंकड़ा देखा जाए तो यह पहले दिन में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.भारत में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म डेडपूल-2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. इसे भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म ने पहले ही दिन में 11 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है. इस साल भारत में रिलीज हुई सभी हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की कमाई का आंकड़ा देखा जाए तो यह पहले दिन में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.  REVIEW: मजेदार है Deadpool 2, रेयान रेनॉल्ड्स की एक्टिंग दमदार  31 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई के साथ एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर पहले नंबर पर है. दूसरे नंबर पर है टाइगर श्रॉफ की बागी-2 (25 करोड़ 10 लाख रुपये), और तीसरे नंबर पर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत (19 करोड़ रुपये) है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- हॉलीवुड फिल्में भारत में अच्छा कर रही हैं.  Deadpool 2 का शाहरुख खान से भी है कनेक्शन, यहां जानें कैसे?  क्या है फिल्म की कहानी?  यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म डेडपूल का दूसरा पार्ट है. फिल्म में रेयान रेनॉल्ड्स डेडपूल की भूमिका निभा रहे हैं. एक दिन एक म्यूटेंट बच्चे को बचाने के चक्कर में डेडपूल कानून तोड़ देता है और इसके बाद डेडपूल और वो बच्चा दोनों साथ में जेल में रहते हैं. तभी केबल (जोश ब्रोलिन) की एंट्री होती है, जो उस बच्चे को मारना चाहता है. फिर शुरू होती है डेडपूल और केबल की लड़ाई.

31 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई के साथ एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर पहले नंबर पर है. दूसरे नंबर पर है टाइगर श्रॉफ की बागी-2 (25 करोड़ 10 लाख रुपये), और तीसरे नंबर पर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत (19 करोड़ रुपये) है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- हॉलीवुड फिल्में भारत में अच्छा कर रही हैं. 

क्या है फिल्म की कहानी?

यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म डेडपूल का दूसरा पार्ट है. फिल्म में रेयान रेनॉल्ड्स डेडपूल की भूमिका निभा रहे हैं. एक दिन एक म्यूटेंट बच्चे को बचाने के चक्कर में डेडपूल कानून तोड़ देता है और इसके बाद डेडपूल और वो बच्चा दोनों साथ में जेल में रहते हैं. तभी केबल (जोश ब्रोलिन) की एंट्री होती है, जो उस बच्चे को मारना चाहता है. फिर शुरू होती है डेडपूल और केबल की लड़ाई.

 

You May Also Like

English News