भारत में जल्द ही आने वाला हैं शाओमी का ये नया स्मार्टफोन…

शाओमी के लोकप्रिय हैंडसेट रेडमी नोट 4 की सफलता के बाद शाओमी ने भारत में अपना नया फ़ोन उतारने की योजना बनाई है. शाओमी ने कल भारतीय बाज़ार में Mi TV 4A के दो वेरियंट पेश किये है. इस लॉन्च इवेंट के लाइव वीडियो के आखिर में कंपनी ने एक नए स्मार्टफ़ोन का टीज़र भी दिखाया है. इस टीज़र में फ़ोन के साइड प्रोफाइल नज़र आया है और इसके बाद इस लाइव वीडियो में 14 मार्च 2018 डाटा नज़र आई है.   भारत में जल्द ही आने वाला हैं शाओमी का ये नया स्मार्टफोन...

अब इस वजह से माना जा रहा है कि, कंपनी 14 मार्च 2018 को भारत में अपना एक नया स्मार्टफ़ोन पेश करेगी. हालांकि अभी इस स्मार्टफ़ोन का नाम बाहर नहीं आया है , यह कौन-सा स्मार्टफ़ोन होगा .यह दो वेरियंट में आता है- 2GB रैम और 16GB स्टोरेज और 3GB रैम 32GB स्टोरेज. इसमें 5.7-इंच की 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले मौजूद है. यह ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस है. इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 3200mAh की बैटरी भी मौजूद है. 

अनदाजा लगाया जा रहा है कि, यह नया फ़ोन शाओमी के ही पुराने मॉडल्स का अपग्रेड मॉडल होगा. आपको बता दें कि,  इससे पहले शाओमी के दो हैंडसेट रेडमी नोट 4 और रेडमी नोट 5 भारत में अच्छा बिजनेस कर चुके हैं. रेडमी नोट 5 प्रो की लोकप्रियता का आलम तो यह था  कि 22 फरवरी को आयोजित पहली सेल में 3 मिनट में कुल तीन लाख यूनिट बिक गए थे. 

You May Also Like

English News