भारत में जल्द ही लांच होगी कूलपैड का ये स्मार्टफोन

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड का फ्लैगशिप डिवाइस कूल एस1 मई महीने से भारत में उपलब्ध होगा। कंपनी के सूत्रों के मुताबिक कूल एस1 को भारत में इस साल की दूसरी तिमाही में लांच किया जाएगा।

भारत में जल्द ही लांच होगी कूलपैड का ये स्मार्टफोन

बार्सिलोना में कूलपैड कूल एस1 की झलक दिखाई थी

स्पेन के बार्सिलोना में हाल में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में कूलपैड ने इस डिवाइस की झलक दिखाई थी। इस डिवाइस में हार्मन कार्डन की टोन ट्यूनिंग तकनीक को शामिल किया गया है।

एमडब्ल्यूसी के दौरान, हार्मन कार्डन ने आधिकारिक रूप से कूलपैड को उच्च गुणवत्ता वाली साउंड के लिए प्रमाणीकरण प्रमाण पत्र दिया। पहली बार हार्मन ने किसी स्मार्टफोन ब्रांड को यह प्रमाणपत्र जारी किया है। 

यह डिवाइस पिछले साल दिसंबर में चीन के बाजार में उतारा गया था। कूल एस1 का मुख्य जोर युवाओं पर है और इसे म्यूजिक और गेम को ध्यान में रखकर बनाया गया है।  इसमें 5.5 इंच की टचस्क्रीन के साथ 2.35 गीगाहट्र्ज क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम लगा है।

इसकी स्टोरेज क्षमता 32 जीबी है, जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता। यह एंड्रॉयड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है तथा इसमें 4,070 एमएएच की नॉनरिमूवल बैटरी लगी है, जो लगातार चार घंटे तक 3डी मोबाइल गेम खेल सकने की गारंटी देता है।

You May Also Like

English News