भारत में दस्तक देने वाली है यह चीन की स्मार्टफोन कंपनी

भारतीय स्मार्टफोन बाजार दुनिया के स्मार्टफोन बाजारों में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखता है. ऐसे में यहाँ पर अमेरिकी कंपनिया सहित चीन की कंपनियों द्वारा निर्मित स्मार्टफोन यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किये जाते है. ऐसे में यह कंपनिया भारत में लगातार अपने स्मार्टफोन लांच करती रहती है. जो कम कीमत के साथ दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ आते है. ऐसे में हाल में जानकारी मिली है कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में चीन की एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी दस्तक देने वाली है. जिसमे चीनी कंपनी शुनरुई कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित Voto मोबाइल ने भारत में अपने प्रवेश करने की घोषणा कर दी है.

भारत में दस्तक देने वाली है यह चीन की स्मार्टफोन कंपनी

चीनी कंपनी शुनरुई कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित Voto मोबाइल भी अपने खास फीचर्स के लिए जाने जाते है. ऐसे में यह भारतीय यूज़र्स को काफी पसंद आएंगे. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के बिजनेस हेड (ओवरसीज) सयंतन डे ने कहा है कि, हमारा दृष्टिकोण भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हमारे सस्ते, लेकिन स्मार्ट उपकरणों से लैस फीचर के जरिए क्रांतिकारी बदलाव लाना है. शुनरुई का वैश्विक मोबाइल ब्रांडों की जरूरतों को पूरा करने का अनुभव वोटो को भारतीय लोगों को लिए एक पसंदीदा ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद करेगा. 

You May Also Like

English News