भारत में ये नई स्मार्टफोन कंपनी रखने जा रही है कदम, भारत के बाजारों में भी मचा सकती है धमाल…

हांग-कांग की एक मोबाइल निर्माता कंपनी Infinix कुछ स्मार्टफोन की सीरीज के साथ भारत में कदम रखने जा रही है. फ्लिपकार्ट पर एक मोबाइल की आधी तस्वीर नजर आ रही है, जो कि Infinix Note 4 हो सकता है. ट्रांजिशन होल्डिंग के स्वामित्व वाली Infinix ने अपने भारतीय वेबसाइट को भी अपडेट कर लिया है जिसमें Zero 4 और Zero 4 Plus नाम से स्मार्टफोन पर नजर आ रहे हैं.

भारत में ये नई स्मार्टफोन कंपनी रखने जा रही है कदम, भारत के बाजारों में भी मचा सकती है धमाल...

इन स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. Infinix Zero 4 की बात करें तो इसमें 5.5-इंच फुल-HD IPS डिस्प्ले, 1.3GHz MediaTek MT6753 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB रैम हो सकता है. कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है. ये XOS बेस्ड एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा. इसकी बैटरी 3000mAh की दी जा सकती है.

वहीं, अगर Infinix Zero 4 Plus में Zero 4 के मुकाबले थोड़ी बड़ी स्क्रीन दी जाएगी. इसमें 5.98-इंच फुल HD IPS डिस्प्ले होगा. इसमें 4GB रैम के साथ 2.1GHz MediaTek Helio X20 डेका-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा. स्टोरेज के मामले में इसे 32GB और 64GB वाले दो स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया जा सकता है. हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं की जा सकती.

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में f/2.0 अपर्चर वाला 20.7 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है, वहीं इसके फ्रंट में फ्लैश सपोर्ट के साथ f/2.0 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. इसकी बैटरी 4000mAh की दी जा सकती है. डुअल सिम वाला ये स्मार्टफोन XOS बेस्ड एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा.

 इसके अलावा अगल फ्लिपकार्ट टीजर की बात करें तो Infinix Note 4 पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसे फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से लॉन्च किया जाए. इस स्मार्टफोन को #GoBeyond के साथ पेश किया गया है. इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी को हाइलाइट किया गया है. Infinix Note 4 में 5.7 इंच डिस्प्ले दिया गया है. ये स्मार्टफोन 2GB रैम और ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा. इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज 16GB का होगा जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो Infinix Note 4 के रियर में डुअल LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. इसकी बैटरी 4300mAh की होगी और ये XOS 2.2 बेस्ड एंड्रायड नूगट पर काम करेगा.

loading...

You May Also Like

English News