भारत में लांच हुआ बोल्ट का नया हेडफोन

बोल्ट ऑडियो ने अपने लेटेस्ट Storm X वायर्ड HD इन-ईयर हेडफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये ईयरफोन एथलेटिक यूज के लिए ज्यादा बेहतर है. इसमें यूजर्स के कंफर्ट और सिंपल एक्सेस के लिए इन-लाइन वॉल्यूम, माइक और पावर कंट्रोल दिया गया है. जानकारी के मुताबिक इसमें बिल्ट-इन कंडेंशर माइक दिया गया है जिससे यूजर्स HD क्वालिटी में कॉल्स पर बात कर पाएंगे.बोल्ट ऑडियो ने अपने लेटेस्ट Storm X वायर्ड HD इन-ईयर हेडफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये ईयरफोन एथलेटिक यूज के लिए ज्यादा बेहतर है. इसमें यूजर्स के कंफर्ट और सिंपल एक्सेस के लिए इन-लाइन वॉल्यूम, माइक और पावर कंट्रोल दिया गया है. जानकारी के मुताबिक इसमें बिल्ट-इन कंडेंशर माइक दिया गया है जिससे यूजर्स HD क्वालिटी में कॉल्स पर बात कर पाएंगे.     बोल्ट ऑडियो कंपनी द्वारा  इसकी कीमत 1,199 रुपये रखी है. नए वायरलेस स्टोर्म एक्स में एक कस्टम ईयरलूप डिजाइन भी लगाया गया है, कंपनी के दावे के मुताबिक इससे यह ईयरफोन कानों पर आसानी फिट हो जाएगा और काफी आरामदायक होगा.     कंपनी के मुताबिक यह 37 dB तक सराउंड साउंड को ब्लॉक कर देता है. इस ईयरफोन में ऑटो रिकनेक्ट फीचर डाला गया है जिससे ये ऑटोमैटिकली यूजर के डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है. कंपनी के दावे के मुताबिक Storm X से लगातार 7 घंटे तक म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है. इस नए ईयरफोन को साउंड आइसोलेटिंग डिजाइन वाला बनाया गया है.  साथ ही ये क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करता है.

बोल्ट ऑडियो कंपनी द्वारा  इसकी कीमत 1,199 रुपये रखी है. नए वायरलेस स्टोर्म एक्स में एक कस्टम ईयरलूप डिजाइन भी लगाया गया है, कंपनी के दावे के मुताबिक इससे यह ईयरफोन कानों पर आसानी फिट हो जाएगा और काफी आरामदायक होगा.

कंपनी के मुताबिक यह 37 dB तक सराउंड साउंड को ब्लॉक कर देता है. इस ईयरफोन में ऑटो रिकनेक्ट फीचर डाला गया है जिससे ये ऑटोमैटिकली यूजर के डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है. कंपनी के दावे के मुताबिक Storm X से लगातार 7 घंटे तक म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है. इस नए ईयरफोन को साउंड आइसोलेटिंग डिजाइन वाला बनाया गया है.  साथ ही ये क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करता है.

You May Also Like

English News