भारत में लांच हुआ सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर

इलैक्ट्रिक प्रोडक्टस निर्माता कंपनी JVC ने भारत के अंदर अपना नया स्पीकर पेश कर दिया है. कंपनी ने अपने  इस नए स्पीकर का नाम Boombox XS-XN15 रखा है साथ ही इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ ब्लूटूथ सपोर्ट सिस्टम दिया गया है.इलैक्ट्रिक प्रोडक्टस निर्माता कंपनी JVC ने भारत के अंदर अपना नया स्पीकर पेश कर दिया है. कंपनी ने अपने  इस नए स्पीकर का नाम Boombox XS-XN15 रखा है साथ ही इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ ब्लूटूथ सपोर्ट सिस्टम दिया गया है.  JVC की तरफ से इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है. इसके साथ ही कंपनी इस स्पीकर के साथ 10 दिनों की रिप्लेसमेंट ग्यारंटी और एक साल की वारंटी भी दे आपको दें रही है. कंपनी ने अपने इस नए स्पीकर की कीमत 4,999 रुपए के आस-पास रखी है. इस स्पीकर में 1000mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 5 से 8 घंटे का प्लेबैक आपको सपोर्ट करेगी.     इस स्पीकर में बिल्ट-इन इक्वलाइज़र भी मौजूद है और साथ ही साइड पैनल में वॉल्यूम, bass और treble कंट्रोल करने के लिए अलग-अलग साउंड कंट्रोल डाले गए हैं. इस सिलिंडर शेप वाले स्पीकर में 2x2 वाल्ट प्लस 5W RMS आउटपुट वाला सिस्टम दिया गया है जो कि इंस्टैंट बेस और बेहतरीन वॉल्यूम प्रदान करेगा. इसमें पेन ड्राइव और SD कार्ड कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें  माइक्रोफोन स्लॉट, FM रेडियो और AUX कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दी जा रही है.

JVC की तरफ से इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है. इसके साथ ही कंपनी इस स्पीकर के साथ 10 दिनों की रिप्लेसमेंट ग्यारंटी और एक साल की वारंटी भी दे आपको दें रही है. कंपनी ने अपने इस नए स्पीकर की कीमत 4,999 रुपए के आस-पास रखी है. इस स्पीकर में 1000mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 5 से 8 घंटे का प्लेबैक आपको सपोर्ट करेगी.

इस स्पीकर में बिल्ट-इन इक्वलाइज़र भी मौजूद है और साथ ही साइड पैनल में वॉल्यूम, bass और treble कंट्रोल करने के लिए अलग-अलग साउंड कंट्रोल डाले गए हैं. इस सिलिंडर शेप वाले स्पीकर में 2×2 वाल्ट प्लस 5W RMS आउटपुट वाला सिस्टम दिया गया है जो कि इंस्टैंट बेस और बेहतरीन वॉल्यूम प्रदान करेगा. इसमें पेन ड्राइव और SD कार्ड कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें  माइक्रोफोन स्लॉट, FM रेडियो और AUX कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दी जा रही है.

You May Also Like

English News