भारत में लॉन्च हुआ One Plus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन, ये हैं कीमत और फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर One Plus ने भारत में One Plus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर स्टार वार का लोगो है और पैनल व्हाइट है. कंपनी ने इसके साथ एक केस भी दिया है गया है. कुछ प्री लोडेड वॉलपेपर्स हैं जो कंपनी की तरफ से दिए गए हैं. One Plus 5T मेटल का फोन है, बल्कि इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन में सैंडस्टोन बैक पैनल दिया गया है.भारत में लॉन्च हुआ One Plus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन, ये हैं कीमत और फीचर्सBig News: महंगा हुआ मोबाइल, टीवी माइक्रोवेव खरीदना, केन्द्र सरकार ने बढ़ाई कस्टम ड्यूटी!

कंपनी का दावा है कि इसमें स्टार वार्स फिल्म से इंस्पायर्ड डिजाइन दिया गया है. उदाहरण के तौर पर इसमें आपको एक लाल रंग का अलर्ट स्लाइडर दिया गया है जैसा इस सीरीज की फिल्म मे प्लैनेट पर रेड मिनरल्स मिलते हैं.

One Plus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन की कीमत 38,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन ओरिजनल OnePlus 5T जैसे ही फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स हैं. इसकी बिक्री 15 दिसंबर से शुरू होगी और इसी दिन Star Wars The Last Jedi रीलीज भी है. यह स्मार्टफोन बुकिंग के लिए भी लिमिटेड टाइम के लिए ही रहेगा यानी 22 दिसंबर तक ही इसे बुक कर सकेंगे. इसका एक ही कलर वैरिंट हैं- सैंडस्टोन व्हाइट.

One Plus 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन स्पेसिफिकेशन

One Plus 5T के इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑरिजनल One Plus 5 जैसे ही हैं. डिस्प्ले 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो की है और इसमें भी क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगाया गया है. कंरपनी ने One Plus 5T के दो वैरिएंट पेश किए थे- एक में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी है जबकि दूसरे में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.   

One Plus 5T Star Wars एडिशन में Android 7.1.1 Nougat दिया गया है और इसकी स्क्रीन 6.01 इंच की है और इसका रिजोलुशन फुल एचडी प्लस है. डिस्प्ले पैनल AMOLED है और इसमें 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है.

One Plus 5T Star Wars एडिशन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोटोग्रफाफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेंसर है- एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका माइक्रॉन पिक्सल 1.12 है जबकि दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

लॉन्च ऑफर्स के तौर पर कंपनी ने जीरो कॉस्ट ईएमआई और एक्स्चेंच का ऑप्शन दिया है.  किसी भी वन पल्स स्मार्टफोन को एक्स्चेंज करने पर 1,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट दी जाएगी. ऐक्सिस बैंक क्रेडिट डेबिट कार्ड यूजर्स को 1,500 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

You May Also Like

English News