भारत लाया जाएगा मेहुल चौकसी, एंटीगुआ सरकार देगी बड़ा झटका

देश की सबसे बड़े आर्थिक भगोड़े में से एक मेहुल चौकसी की मुश्किलों में लगातार इजाफा होता हुआ दिखाई दे रहा है. एक ओर जहां वह भारत न आने से तौबा कर रहा है, वहीं दूसरी ओर भारत लगातार उसे लाने पर विचार कर रहा है. ताजा ख़बरों की माने तो भारत को इसमें बड़ी सफलकता आहात लग सकती है. जहां एंटीगुआ सरकार से भारत ने संपर्क किया है, और ख़बरें मिली है कि अब एंटीगुआ सरकार चौकसी को भारत भेज सकती है. देश की सबसे बड़े आर्थिक भगोड़े में से एक मेहुल चौकसी की मुश्किलों में लगातार इजाफा होता हुआ दिखाई दे रहा है. एक ओर जहां वह भारत न आने से तौबा कर रहा है, वहीं दूसरी ओर भारत लगातार उसे लाने पर विचार कर रहा है. ताजा ख़बरों की माने तो भारत को इसमें बड़ी सफलकता आहात लग सकती है. जहां एंटीगुआ सरकार से भारत ने संपर्क किया है, और ख़बरें मिली है कि अब एंटीगुआ सरकार चौकसी को भारत भेज सकती है.     बता दे कि इस समय भगोड़ा मेहुल चौकसी मुंह छिपाए एंटीगुआ में सांस ले रहा है. ख़बरें तो यह भी मिली है कि उसने एंटीगुआ की नागरिकता भी प्राप्त कर ली है. हालांकि अब मेहुल को अपनी नागरिकता प्राप्त करने वाली एंटीगुआ सरकार खुद उसके लिए मुसीबत बनकर खड़ी हो गई है.     बता दे कि मेहुल चौकसी पर भारत में हजारों करोड़ के बैंक घोटाले का आरोप है. मेहुल चौकसी इस बड़े घोटाले को अंजाम देने की बाद से ही देश से फरार हो गया था. जहां लगातार भारत को उसकी तलाश है. इससे पहले ईडी द्वारा दाखिल चार्जशीट में भी मेहुल चौकसे को पोरे घोटाले का मास्टरमाइंड बताया था.

बता दे कि इस समय भगोड़ा मेहुल चौकसी मुंह छिपाए एंटीगुआ में सांस ले रहा है. ख़बरें तो यह भी मिली है कि उसने एंटीगुआ की नागरिकता भी प्राप्त कर ली है. हालांकि अब मेहुल को अपनी नागरिकता प्राप्त करने वाली एंटीगुआ सरकार खुद उसके लिए मुसीबत बनकर खड़ी हो गई है. 

बता दे कि मेहुल चौकसी पर भारत में हजारों करोड़ के बैंक घोटाले का आरोप है. मेहुल चौकसी इस बड़े घोटाले को अंजाम देने की बाद से ही देश से फरार हो गया था. जहां लगातार भारत को उसकी तलाश है. इससे पहले ईडी द्वारा दाखिल चार्जशीट में भी मेहुल चौकसे को पोरे घोटाले का मास्टरमाइंड बताया था. 

You May Also Like

English News