भारत से ज्यादा चीन में लोगों को आई ‘दंगल’ पसंद, जिससे आमिर खान को मिला बड़ा प्रॉफिट..

चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ कमाई के रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. हाल ही में आई फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक लगभग 1100 करोड़ की कमाई कर चुकी से फिल्म आमिर खान के लिए भी 100 करोड़ का मुनाफा लेकर आई है.भारत से ज्यादा चीन में लोगों को आई 'दंगल' पसंद, जिससे आमिर खान को मिला बड़ा प्रॉफिट..अभी:अभी: प्रियंका चोपड़ा गंभीर अवस्था में पहुची हॉस्पिटल,सुसाइड की कोशिश में गयी….

बता दें कि नीतिश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 5 मई को चीन में रिलीज किया गया था. इसी के साथ कम समय में सबसे तेज कमाई करने वाली ये फिल्म भारत में लगभग 750 रुपये की कमाई कर चुकी है. अगर इसका ऑलओवर वर्ल्ड कलेक्शन देखा जाए तो यह लगभग 1900 करोड़ के आसपास पहुंचने वाला है.

मीडिया के जानकार अब इस फिल्म के 2000 करोड़ क्लब में पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. अगर ये फिल्म इस आंकड़े को पार कर जाती है तो फिल्म के लीड किरदार आमिर खान अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज करा लेंगे.

चीन में ‘दंगल’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई, टॉप लीडर ने कहा- BRICS में दिखाई जाए फिल्म

आ रही खबरों के मुताबिक हाल ही में आमिर की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए उन्हें फिल्म का 75 प्रतिशत प्रॉफिट दिए जाने की बात हो रही है. हालांकि ये आंकड़ा अभी तक ऑफिशियली कंफर्म नहीं हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की दंगल फिल्म से लगभग 300 करोड़ की कमाई हुई जो खुद में एक रिकॉर्ड है.

You May Also Like

English News