भारी बारिश का कहर: जलमग्न हुई चेन्नई, बाढ़ जैसे हालात, स्कूल-कॉलेज हुए बंद

तमिलनाडु में गुरुवार शाम से हो रही लगातार बारिश के कारण कई इलाके पानी डूब चुके हैं। लगातार हो रही बारिश के कारण सरकार स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया है साथ ही आईटी कंपनियों को भी सरकार ने बंद रहने की सलाह दी है।भारी बारिश का कहर: जलमग्न हुई चेन्नई, बाढ़ जैसे हालात, स्कूल-कॉलेज हुए बंदअभी-अभी आई बुरी खबर: शूटिंग के दौरान अचानक सलमान खान की तबीयत हुई खराब…

लगातार हो रही बारिश की वजह से यहां लोगों के घरों में पानी भर गया है। बारिश की वजह से न केवल घर बल्कि कई अस्पताल भी बुरी तरह प्रभावित हैं, जिसके कारण मरीजों के इलाज में भी दिक्कत आ रही है।    

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ट्विटर पर लोगों को बारिश से बचने के लिए सावधानियां और सलाह दी है। वहीं, तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि मानसून की चुनौतियों से निपटने के लिए हमने अपनी मशीनरी सक्रिय कर दी है। 
 
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पालनीस्वामी ने चुनौतियों से निपने के लिए समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद तटीय जिलों में 155 बहुउद्देशीय आश्रय तैयार करने की घोषणा की।  

चेन्नई नगर निकाय ने सड़कों से पानी निकालने के लिए 400 से ज्यादा पंप लगाए हैं। इन पंपों से 24 घंटे पानी निकाला जा रहा है। सरकार ने कहा है कि प्रभावित इलाकों से पानी निकालने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। 

 

You May Also Like

English News