भारी बारिश के चलते मुंबई में जीवन अस्त-व्यस्त

भारी बारिश से मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही प्रभावित हुई है. शहर में भी कई जगहों पर पानी भर चूका है. भारी बारिश के चलते जान-जीवन अस्त-व्यस्त हो चूका है. साथ ही बता दें कि मुंबई में पिछले 18 घंटे में 90 एमएम पानी बरसा है. चेतावनी दी गई है कि आने वाले दो दिनों में भी भारी बारिश होगी.  सायना और कुर्ला इलाके में पानी भर गया है. वहीं. अंधेरी ईस्ट-वेस्ट को जोड़ने वाली फुट ओवर ब्रिज पुल का हिस्सा गिर गया है.भारी बारिश से मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही प्रभावित हुई है. शहर में भी कई जगहों पर पानी भर चूका है. भारी बारिश के चलते जान-जीवन अस्त-व्यस्त हो चूका है. साथ ही बता दें कि मुंबई में पिछले 18 घंटे में 90 एमएम पानी बरसा है. चेतावनी दी गई है कि आने वाले दो दिनों में भी भारी बारिश होगी.  सायना और कुर्ला इलाके में पानी भर गया है. वहीं. अंधेरी ईस्ट-वेस्ट को जोड़ने वाली फुट ओवर ब्रिज पुल का हिस्सा गिर गया है.  बता दें कि भारी बारिश के बीच सेंट्रल रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने कहा है कि सेंट्रल रेलवे लाइन पर ट्रेन सामान्य रूप से चल रही हैं. अंधेरी और विले पर्ले के बीच टेक्निकल खराबी की वजह से पश्चिमी उपनगरीय लाइन पर ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है. साथ ही यहाँ पर पुल का हिस्सा गिरने के बाद दादर में प्लेटफॉर्म नंबर 1,3 और 5 पर कोई भी ट्रेन नहीं चल पा रही है.   मुंबई में अंधेरी ईस्ट से अंधेरी वेस्ट को जोड़ने वाला गोखले पुल गिर गया है. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. मोसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि अगले दो दिन भारी बारिश से लोग संभल कर रहे.भारी बारिश से मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही प्रभावित हुई है. शहर में भी कई जगहों पर पानी भर चूका है. भारी बारिश के चलते जान-जीवन अस्त-व्यस्त हो चूका है. साथ ही बता दें कि मुंबई में पिछले 18 घंटे में 90 एमएम पानी बरसा है. चेतावनी दी गई है कि आने वाले दो दिनों में भी भारी बारिश होगी.  सायना और कुर्ला इलाके में पानी भर गया है. वहीं. अंधेरी ईस्ट-वेस्ट को जोड़ने वाली फुट ओवर ब्रिज पुल का हिस्सा गिर गया है.  बता दें कि भारी बारिश के बीच सेंट्रल रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने कहा है कि सेंट्रल रेलवे लाइन पर ट्रेन सामान्य रूप से चल रही हैं. अंधेरी और विले पर्ले के बीच टेक्निकल खराबी की वजह से पश्चिमी उपनगरीय लाइन पर ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है. साथ ही यहाँ पर पुल का हिस्सा गिरने के बाद दादर में प्लेटफॉर्म नंबर 1,3 और 5 पर कोई भी ट्रेन नहीं चल पा रही है.   मुंबई में अंधेरी ईस्ट से अंधेरी वेस्ट को जोड़ने वाला गोखले पुल गिर गया है. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. मोसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि अगले दो दिन भारी बारिश से लोग संभल कर रहे.

बता दें कि भारी बारिश के बीच सेंट्रल रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने कहा है कि सेंट्रल रेलवे लाइन पर ट्रेन सामान्य रूप से चल रही हैं. अंधेरी और विले पर्ले के बीच टेक्निकल खराबी की वजह से पश्चिमी उपनगरीय लाइन पर ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है. साथ ही यहाँ पर पुल का हिस्सा गिरने के बाद दादर में प्लेटफॉर्म नंबर 1,3 और 5 पर कोई भी ट्रेन नहीं चल पा रही है. 

मुंबई में अंधेरी ईस्ट से अंधेरी वेस्ट को जोड़ने वाला गोखले पुल गिर गया है. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. मोसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि अगले दो दिन भारी बारिश से लोग संभल कर रहे.

You May Also Like

English News