भारी विवादों के बीच आखिरकार रिलीज हुई पद्मावत, जानिये देशभर का क्या हाल है

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आखिर विवादों से जूझती हुई रिलीज हो चुकी है। जी हां, पद्मावत रिलीज तो हो गई है, लेकिन करणी सेना का विरोध जारी है। करणी सेना के विरोध की वजह से चार राज्यों में फिल्म नहीं दिखाई जा रही है। आइये जानते हैं कि पद्मावत के रिलीज होने पर देशभर में कैसे हालात हैं?

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भारी विरोध बाद देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। जी हां,  हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म देशभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इधर फिल्म रिलीज हुई तो उधर करणी सेना ने फिल्म का विरोध करते हुए देशव्यापी बंद का ऐलान किया है। बता दें कि विरोध की वजह से गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है, इतना ही नहीं, विरोध की वजह से पटना में भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, हालांकि पटना छोड़ पूरे बिहार में रिलीज हुई है।

करणी सेना ने बीती रात जमकर विरोध किया। जी हां, दिल्ली से सटे गाजियाबाद में करणी सेना ने देर रात बसों में तोड़फोड़ करने के साथ ही सिनेमाघरों के सामने जमकर प्रदर्शन किया। बताते चलें कि देशभर में करणी सेना का उग्र रूप देखने को मिल रहा है, ऐसे में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूरे देश में फिल्म रिलीज हुई है।

दिल्ली से सटे गुरूग्राम में भी करणी सेना उग्र होती हुई नजर आई। बात सिर्फ बसों या माल्स के सामने तोड़फोड़ करने तक ही नहीं सीमित रही बल्कि इस बार तो करणी सेना ने हद पार दी, जिसकी निन्दा केंद्रीय मंत्रा सुरेश प्रभु ने की। बता दें कि करणी सेना विरोध की आड़ में सबकुछ भूल चुकी है, तभी तो करणी सेना ने स्कूल बस पर भी हमला किया। खबरों की माने करणी सेना के इस हरकरत के बाद केंंद्र और राज्य सरकार भी हरकत में चुकी है। केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा कि ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

You May Also Like

English News