भीषण एक्सीडेंट के बीच सवा घंटे लाशों के बीच घायल मां से चिपका रहा बच्चा

भोपाल/सतना।मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध देवी स्थल मैहर में सोमवार तड़के हुए एक भीषण एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए। ट्रक की टक्कर से पिकअप उछलते हुए पलट गया। इस जबर्दस्त हादसे के बावजूद 4 माह के एक बच्चे को मामूली भी खरोंच नहीं आई। करीब घंटेभर बाद वाहन में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला गया।इसी बच्चे का मुंडन कराने मैहर आ रहे थे एक ही फैमिली के लोग…

योगी का नया एक्शन, बिना इस शर्त को पूरा किए नहीं खड़ा कर पाएंगे मकान
यह है पूरा मामला…

-मैहर SDOP वीडी पांडेय के मुताबिक जबलपुर जिले के पाटन थानांतर्गत टकरा गांव से यादव फैमिली के 17 लोग 4 महीने के बच्चे का मुंडन कराने मैहर देवी के मंदिर आ रहे थे।
-तड़के करीब 3 बजे मैहर से 2 किमी दूर हरदुआ गांव के पास एक अज्ञात ट्रक ने उनके पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इससे उनका वाहन उछलते हुए एक नाले में जा पलटा।
-हादसे में सोमेश यादव (18) एवं यश यादव (1) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बच्चे को खरोंच तक नहीं आई…
-मैहर टीआई मनीष त्रिपाठी के मुताबिक, घटनास्थल से मंदिर के पास दुकान लगाने वाले कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने फौरन वाहन से घायलों को निकाला और पुलिस को सूचित किया।
-प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने 108 नहीं पहुंची और न ही समय पर 100 डायल। हां, पुलिस जरूर समय पर पहुंच गई थी, जिसने घायलों को अपने वाहन से हॉस्पिटल पहुंचाया।
-लोगों के मुताबिक, जब वे घायलों को निकाल रहे थे, तब 4 महीने का बच्चा अपनी घायल मां अंजना से लिपटा हुआ रो रहा था। हालांकि उसे कोई खरोंच नहीं आई।
-बच्चे की मां इसे देवी का चमत्कार मान रही है।

हादसे में घायलअंजना-19,शिवम-22,संध्या-28,दीपेंद्र-24,प्रवेश-32,टीना-20,व्यमकेश-38,विवेक-15,झामसिंह-27,रानू-20, अंजू-36 और सोनू-28 घायल हो गए। इन्हें सतना के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें से पांच की हालत गंभीर है।

You May Also Like

English News