भुवनेश्वर ने कहा, वार्नर के जानें से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज आज से होना हैं. इस सीजन का पहला मुकाबला पूर्व चैम्पियन मुम्बई इंडियंस और दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं 9वें सीजन की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की. हैदराबाद का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होना हैं. इस मैच से पहले टीम के उपकप्तान और भारतीय टीम के फ़ास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार ने बड़ा बयान दिया हैं. भुवनेश्वर का कहना हैं कि उनकी टीम इस सीजन को अपने नाम करने के लिए बिलकुल तैयार हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम को अपनी पहली गलतियों से सीखने की जरूरत हैं.भुवनेश्वर ने कहा, वार्नर के जानें से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

गौरतलब हैं कि आईपीएल में अबतक भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन काफी शानदार रहा हैं और वह आगे भी अपनी इस ले को बरक़रार रखना चाहेंगे. एक पत्रकार वार्ता के दौरान भुवनेश्वर ने कहा कि “हमारा उद्देश्य फिर से चैंपियन बनना है, लेकिन हमें पता है कि यह आसान नहीं रहने वाला है. टूर्नामेंट की दूसरी टीमें भी काफी मजबूत हैं और पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगी. पूरे टूर्नामेंट में हमें चीजों को सही ढंग से करने की जरूरत है ताकि हम दोबारा खिताब अपने नाम कर सकें.”

इस दौरान उन्होंने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी की रणनीति के बार में कहा कि, “आईपीएल को लेकर अभी मेरे पास कोई योजना नहीं है, लेकिन मुकाबले शुरू होने से पहले कुछ अलग रणनीति तय की जाएगी.” आपको बता दें कि इस सीजन में हैदराबाद टीम के मुख्य बल्लेबाज डेविड वार्नर बॉल टेम्परिंग के मामले की वजह से किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लेंगे. हालाँकि भुवनेश्वर का मानना हैं कि उनकी टीम का बॉलिंग आक्रमण विरोधी टीम की बल्लेबाजी को ध्वस्त कर सकता हैं.

You May Also Like

English News