देखिये कितनी हैवानियत भरी है ISIS में, भूख से तड़पती महिला को खिलाया उसी के बच्चे का मीट…

इराक की महिला सांसद वियान दाखील ने मिश्र के एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू देते हुए आतंकी संगठन आईएसआईएस के बारे में हैवानियत वाली बात का खुलासा किया है. महिला ने बताया कि इन हैवानों ने एक महिला को उसके ही बेटे का मांस खिला दिया.

देखिये कितनी हैवानियत भरी है ISIS में, भूख से तड़पती महिला को खिलाया उसी के बच्चे का मीट...

खबरों के मुताबिक आईएस आतंकियों ने जिस्मफरोशी के लिए अगवा की गई एक महिला को पहले तो 3 दिनो तक भूखा-प्यासा कैद रखा और उसके बाद भूख-प्यास से तड़पती उस मां को चावल के साथ मीट खाने को दिया. खाने के बाद उन्होंने महिला को बताया कि जो मीट उसने खाया वह उसी के एक साल के बेटे का मीट था. हैरानी की बात ये है कि ऐसा करते हुए बगदादी के गुर्गोंके हाथ भी नहीं कांपे.

#Video: देखिये- कैसे तीन लडकियों ने मिलकर एक लड़की के साथ किया रोमांस….

इसकी हकीकत इतनी डरावनी थी कि खुद इंटरव्यू लेने वाला टीवी एंकर भी सिहर उठा और रोने लगा. इसके साथ ही सांसद ने आईएस की दरिंदगी का एक और हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाया. महिला सांसद ने बताया कि आईएस आतंकियों ने 10 साल की एक बच्ची को उसके पिता और 5 बहनों के सामने तब तक रेप किया जब तक कि बच्ची ने दम नहीं तोड़ दिया.

सेक्स को लेकर क्या सोचती हैं लड़कियां ? देखिये इस VIDEO में क्या कहना है लड़कियों का…

आईएस आतंकियों के कब्जे में इस वक्त 3 हज़ार से ज्यादा महिलाएं हैं. इन महिलाओं के साथ वो अक्सर दरिंदगी करते रहते हैं. आतंकी उनके शरीर को जानवरों की तरह नोचते हैं. गोरतलब है कि वो अपनी दहशत और अपने खौफ को कायम रखने के लिए ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया जाता है. अल्लाह और जिहाद के नाम पर लोगों को अक्सर गुमराह किया जाता है.

You May Also Like

English News