भूत भगाने के लिए मुंह में डाल दिया इलेक्ट्रिक बल्ब, बच्चों की हो गयी मौत

पंजाब के बठिंडा जिले से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां अंधविश्वास के चक्कर में दो मासूम बच्चों की हत्या का एक खौफनाक मंजर सामने आया है। बच्चों की हत्या के बाद जिले में सनसनी फैल गई।

दरअसल, मॉत बच्चों की दादी और पिता तांत्रिक हैं। दोनों ने मिलकर अपने दो मासूमों की पहली जमकर पिटाई की फिर उसके मुंह पर जलता हुआ बल्ब डाल दिया। जिससे उनकी जान ही निकल गई। भूत भगाने के लिए उन्होंने पहले बच्चों की जमकर पिटाई की फिर जलता हुआ बल्ब लेकर आ गए। जलता हुआ इलेक्ट्रिक बल्ब लाकर बच्चों के मुंह में डाल दिया। बता दें कि बल्ब को मुंह में ठूंसने से उन्हे इलेक्ट्रिक शॉक लग गया। 
शॉक लगने के बाद दोनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।  बच्चों की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता और दादी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर लिए हैं।  खबर के मुताबिक, बठिंडा जिले के कोटफत्ता गांव में रहने वाली निर्मल कौर और उसके बेटे कुलविंद्र सिंह तांत्रिक हैं। उन्हें इस बात का शक था कि उनके बच्चों में भूत है। उन्होने बच्चों के शरीर से भूत उतारने की प्लानिंग की और मौत के घाट उतार दिया अपने दोनों मासूमों को। 
इस बात की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। दरअसल, बच्चों को इस तरह से देखकर बच्चों की मां की चीख निकल गई। मां की चीख सुनकर आसपास के लोग मौजूद हो गए और इस मर्मल घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।  फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। 

You May Also Like

English News