भूवनेश्वर में भाजपा तय करेंगी 2019 चुनाव की रणनीति, पीएम मोदी व सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद!

भूवनेश्वर: उड़ीसा के भुवनेश्वर में भाजपा की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू हो रही है। इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा, बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंहए वित्त मंत्री अरुण जेटली और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी इस बैठक में शिरकत करेंगे। पीएम मोदी आज रोड शो भी करेंगे।
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस बैठक में शामिल होने के लिए आज दोपहर भूवनेश्वर जायेंगे।

 


आज दोपहर 3 बजे पीएम मोदी भुवनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। उनके दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वे इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। शाम पांच बजे प्रधानमंत्री जनता मैदान पहुंचेंगे और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। 16 अप्रैल की सुबह आठ बजे राजभवन में वे पाइका विद्रोह के सेनानियों के परिजनों को सम्मानित करेंगे। अमित शाह श्क्रवार को ही भुवनेश्वर पहुंच गए हैं। आज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी आएंगे। यूपी विधानसभा में ऐतिहासिक जीत के बाद अब भाजपा साल 2019 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है।

यूपी में जीत के बाद अब भाजपा ओडि़शा की ओर अपना रुख कर रही है। इस बैठक में गुजरात,हिमाचल प्रदेश की चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी। ओडि़शा में बीजेपी के राजनीतिक भविष्य का रोड मैप भी तैयार किया जाएगा। लंबे समय बाज भाजपा यहां बैठक कर रही है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शनिवार की दोपहर लखनऊ से भूनेश्वर जा रहे हैं।

You May Also Like

English News