भैया अर्जुन से मिला वो कौन सा कॉम्प्लीमेंट है जिसे कभी नहीं भूलेंगी जाह्नवी?

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी “धड़क” तैयार है. ये श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर फिर गाना रिलीज किया गया था. पहली बार जाह्नवी कपूर ने फिल्म में अपनी एक्टिंग को लेकर सबसे बड़े कॉम्प्लीमेंट का खुलासा किया है. उनके कॉम्प्लीमेंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जाह्नवी ने पहली बार "आज तक" से इस ख़ास बातचीत में तमाम और जानकारियां दी. मां की मौत के गम से उबरने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मेरे परिवार और काम ने मेरा पूरा साथ द‍िया. मां के निधन के बाद मेरे लिए धड़क के सेट पर आना और शूट‍िंग करना बहुत मुश्क‍िल था. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस फिल्म (धड़क) में काम करने का मौका मिला. फिल्म और मेरे काम ने मुझे मां के जाने के सदमे से उबरने में बहुत मदद की."  EXCLUSIVE: ट्रोल्स को जाह्नवी कपूर का जवाब- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'  मां श्रीदेवी जैसी बेहतरीन अदाकारा बनने के  सवाल पर जाह्नवी ने कहा, "मैं नहीं जानती कि उनके जैसी अदाकारा बन सकूंगी या नहीं. लेकिन फिल्म में काम करना मेरा पैशन है. धड़क में काम करना मेरे किसी सपने के सच होने जैसा है."  जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होगी.

फिल्म के रोमांटिक गाने की रिलीज के दौरान जाह्नवी कपूर ने आजतक को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया था. उन्होंने अपनी एक्टिंग को लेकर मिले सबसे बड़े कॉम्प्लिमेंट का खुलासा किया था.

को लेकर ऐसे कौन से कॉम्प्लिमेंट्स रहे जो आपको पूरी जिंदगी याद रहेंगे? जाह्नवी कपूर ने बताया, “अर्जुन भैया का. एक्चुअली जब वो मुझसे मिले. उन्होंने मुझसे बोला ऐसा लग रहा है जैसे आपने ईमानदारी से काम किया है. कोई हिरोइन एक्टिंग नहीं कर रही है. आपने ईमानदारी से किरदार निभाने की कोशिश की.” जाह्नवी ने कहा, “हां, मैं अर्जुन भैया से ये सुनकर बहुत खुश हुई.”

जाह्नवी ने पहली बार “आज तक” से इस ख़ास बातचीत में तमाम और जानकारियां दी. मां की मौत के गम से उबरने के सवाल पर उन्होंने कहा, “मेरे परिवार और काम ने मेरा पूरा साथ द‍िया. मां के निधन के बाद मेरे लिए धड़क के सेट पर आना और शूट‍िंग करना बहुत मुश्क‍िल था. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस फिल्म (धड़क) में काम करने का मौका मिला. फिल्म और मेरे काम ने मुझे मां के जाने के सदमे से उबरने में बहुत मदद की.” 

अदाकारा बन सकूंगी या नहीं. लेकिन फिल्म में काम करना मेरा पैशन है. धड़क में काम करना मेरे किसी सपने के सच होने जैसा है.”

जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News