रिसर्च में बड़ा खुलासा: भोजपुर के पति जानते हैं सिर्फ प्यार करना

भोजपुर के पति जानते हैं सिर्फ प्यार करना, रिसर्च , पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में पटना के पति सबसे जालिम हैं, लेकिन भोजपुरिया हसबैंड बड़े दिलवाले हैं। बिहार में पहली बार क्राइम इन बिहार नाम से रिपोर्ट तैयार की गई है। बिहार पुलिस की स्टेट क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो के मुताबिक पटना के पति बहुत बुरे हैं तो वहीं भोजपुर के पति बड़े माई डियर।

भोजपुर के पति जानते हैं सिर्फ प्यार करना, रिसर्च

अगर आपकी हो गई हो शादी की उम्र तो भूलकर कर भी गलती से ना करें ये काम

पत्नियों को प्रताड़ित करने के मामले में पटना में अपराध का दर सबसे ऊपर है। नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की तर्ज पर स्टेट क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की यह पहली रिपोर्ट है। जल्द ही इसे जारी किया जाएगा।

इस रिपोर्ट में वैसे तो अपराध से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है, लेकिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न के मामले में दिलचस्प आंकड़े हैं। स्टेट क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की यह रिपोर्ट बताती है कि राजधानी में शादीशुदा महिलाओं पर अत्याचार की स्थिति क्या है।

 वहीं इसके उलट भोजपुर के पतियों का जवाब नहीं। पतियों व रिश्तेदारों द्वारा महिलाओं के खिलाफ अत्याचार से जुड़े अपराध में भोजपुर का आंकड़ा शून्य है।

जाने संभोग के दौरान महिलाएं क्यों नोंचती हैं आपका बदन ?

भोजपुर, सीवान और प. चंपारण में ऐसी क्रूरता सबसे कम है। भोजपुर में यह प्रतिशत शून्य है जबकि सीवान में 2.3 और पश्चिम चंपारण में 2.8 फीसदी है।

You May Also Like

English News