भोलेनाथ की नगरी पहुंचे शाहरुख खान, करेंगे फिल्म का प्रमोशन

लखनऊ: बाबा भोलेनाथ की नगरी काशी में पहली बार फिल्म अभिनेता व सुपरस्टार शाहरुख खान पहुंचे। वह अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए बनारस सोमवार की सुबह पहुंचे। उनके साथ उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा व निदेश इम्तियाज अली भी मौजूद है।

 


सोमवार की सुबह शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। किंग खान को देखने के लिए वहां उनके फैन की भीड़ जमा थी। हर कोई उनकी एक नज़र पाने के लिए बेताब था। एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के लिए बालीवूड स्टार बाहर आये। इसके बाद वह लोग पहले से बुक अपने होटल में चले गये।

बताया जाता है कि शाम को उनका पहडिय़ा इलाके में स्थित अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में कार्यक्रम है। यहां पर वह लोग अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे और वहां छात्रों से मुलाकात करेंगे और अपनी नई फिल्म के बारे में बतायेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वह शाम को ही उनका मुम्बई लौट जायेंगे।

बनारस में होने वाले इस फि़ल्म के इवेंट की मेजबानी सांसद मनोज तिवारी करेंगे। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नजऱ आएंगे और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है। वह यूरोप की सैर पर निकली है। फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।

loading...

You May Also Like

English News