शादी से पहले लड़के को मिली मंगेतर की न्यूड वीडियो, फिर…

नई दिल्ली : यहां 3 मिनट 28 सेकेंड के एक वीडि‍यो ने लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी। शादी से दो महीने पहले मंगेतर के मोबाइल पर लड़की का एमएमएस भेज दिया गया, जिसके बाद शादी टूट गई।

 
शादी से पहले लड़के को मिली मंगेतर की न्यूड वीडियो, फिर...
 

इस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट लोहे की तरह मजबूत…देखें वीडियो!

बताया जा रहा है कि ये एमएमएस लड़की के ब्‍वॅायफ्रेंड ने ही भेजा था। झांसी से सटे हमीरपुर जिले में एक लड़की प्राइवेट टीचर है।  3 फरवरी को लड़की की शादी होनी थी। बताया जा रहा है ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं चाहता था कि उसकी शादी किसी दूसरे लड़के से हो।  इसलिए उसने लड़की के साथ बिताए इंटीमेट पलों को सोशल मीडि‍या पर वायरल कर दिया।  यही नहीं उसने ये वीडि‍यो लड़की के होने वाले पति के मोबाइल पर भी सेंड कर दिया।

 
किसी दूसरे शख्‍स के साथ फिजिकल रिलेशन बनाते देख मंगेतर ने फोन पर ही शादी से साफ इनकार कर दिया।  इसके बाद लड़की डिप्रेशन में आ गई और सुसाइड करने की कोशि‍श की।
 
परिजनों ने लगाया जबरन रेप का आरोप
पीड़ि‍ता के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ सुमेरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  रिपोर्ट के मुताबिक‍, लड़की बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर रात में घर लौट रही थी। रास्ते में पड़ोसी गोविंद ओमर ने उसे अपने घर के सामने रोक लिया और जबरन उसे घसीटकर घर ले गया।  
 
युवती को नशीला पदार्थ सुंघा दिया और फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। रेप के दौरान विडियो बना लिया। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
क्या कहती है पुलिस
एसओ आरके सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है।  उनका कहना है कि आरोपी के संभावित ठिकानों पर छापामारी कराई जा रही है। पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना भी कर लिया है। आरोपी गोविंद के एमपी में छिपे होने की संभावना है। उसके जानने वालों का दावा है कि आरोपी अपनी ननिहाल में हो सकता है, जहां उसके मां-बाप भी साथ होंगे।
 

You May Also Like

English News