अभी-अभी: मंत्री स्वाती ने कहा ‘मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है, मुख्यमंत्री को बताऊंगी पूरा सच…

लखनऊ: राजधानी में ‘बी-द-बीयर के उद्घाटन का मामला गरमाने के बाद राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह मंगलवार को अजमेर से लखनऊ वापस लौट आईं। स्वाती सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर स्थिति स्पष्ट करने पहुंचीं लेकिन, वह किसी कार्यक्रम में गए थे। स्वाती मुख्यमंत्री को बताएंगी कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है। मुख्यमंत्री ने स्वाती से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा था।अभी-अभी: मंत्री स्वाती ने कहा 'मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है, मुख्यमंत्री को बताऊंगी पूरा सच...यह भी पढ़े:> देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

स्वाती ने फिर से इस बात को खारिज किया है कि उन्होंने बीयर बार का उद्घाटन किया। उनका कहना है कि वह रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने गई थीं। सवाल उठाया कि 20 मई को उन्होंने उद्घाटन किया और 21 मई को मीडिया समेत कई जगह रेस्टोरेंट की सराहना की गई तो फिर अचानक हफ्ते भर बाद बार का मामला कैसे उछल गया। स्वाती ने चुनौती दी है कि आरोप लगाने वाले लोग जाकर रेस्टोरेंट का मेन्यू देख लें।

कहीं भी बीयर सर्व करने की बात नहीं लिखी है। वहां फ्रूट बीयर जरूर मिलती है जो नान अल्कोहलिक होती है। उसे बच्चे पीते हैं। उस रेस्टोरेंट में बच्चों के लिए अलग से मेन्यू है। बातचीत में बार का खंडन करते हुए स्वाती ने कहा कि अगर वहां बार होता तो बच्चों का मेन्यू नहीं होता। स्वाती ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर बताएंगी कि इस मामले में कोई साजिश हो रही है वरना हफ्ते भर बाद इसे बेवजह तूल नहीं दिया जाता। 

You May Also Like

English News