मंदसौर रैली: कांग्रेस का आरोप, नाकेबंदी ने रोके कार्यकर्त्ता

आज मंदसौर में राहुल गाँधी की बड़ी रैली है, जो बिते साल प्रदर्शन में मारे गए किसानों की बरसी पर की जा रही है. कांग्रेस ने इस रैली के लिए दावा किया था कि इसमें करीब 2 लाख लोगों के आने की उम्मीद है लेकिन अभी तक के हालातों के अनुसार अभी यहाँ कम भीड़ दिखाई दे रही है, इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए नाकेबंदी करने का आरोप लगाया है.आज मंदसौर में राहुल गाँधी की बड़ी रैली है, जो बिते साल प्रदर्शन में मारे गए किसानों की बरसी पर की जा रही है. कांग्रेस ने इस रैली के लिए दावा किया था कि इसमें करीब 2 लाख लोगों के आने की उम्मीद है लेकिन अभी तक के हालातों के अनुसार अभी यहाँ कम भीड़ दिखाई दे रही है, इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए नाकेबंदी करने का आरोप लगाया है.  बता दें, किसानों की मौत के ठीक एक साल बाद आज राहुल गाँधी 'किसान समृद्धि संकल्प रैली' के तहत राज्य के किसानों को सम्बोधित करेंगे. वहीं इस मौके पर मृतक किसानों के परिवार वाले भी राहुल गाँधी के साथ मंच साझा करेंगे. मिल रही खबरों के अनुसार ढेरों कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम नाकेबंदी के कारण रुका हुआ है वहीं कांग्रेस ने पूर्व में इस रैली के लिए दावा किया था कि यहाँ पर करीब दो लाख लोग पहुंचेंगे.   बता दें, आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुए प्रदर्शन में 7 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. वहीं इसके बाद भी यहाँ पर किसान शिवराज सिंह चौहान सरकार से नाराज भी चल रहे है, जिसका कारण फसलों का भाव बढ़ाना भी है, अब देखने वाली बात होगी कि राहुल गाँधी आज किसानों से क्या बात करेंगे.

बता दें, किसानों की मौत के ठीक एक साल बाद आज राहुल गाँधी ‘किसान समृद्धि संकल्प रैली’ के तहत राज्य के किसानों को सम्बोधित करेंगे. वहीं इस मौके पर मृतक किसानों के परिवार वाले भी राहुल गाँधी के साथ मंच साझा करेंगे. मिल रही खबरों के अनुसार ढेरों कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम नाकेबंदी के कारण रुका हुआ है वहीं कांग्रेस ने पूर्व में इस रैली के लिए दावा किया था कि यहाँ पर करीब दो लाख लोग पहुंचेंगे. 

बता दें, आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुए प्रदर्शन में 7 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. वहीं इसके बाद भी यहाँ पर किसान शिवराज सिंह चौहान सरकार से नाराज भी चल रहे है, जिसका कारण फसलों का भाव बढ़ाना भी है, अब देखने वाली बात होगी कि राहुल गाँधी आज किसानों से क्या बात करेंगे.

You May Also Like

English News