मंदसौर रैली: प्रशासन की चेतावनी, राहुल से मिले तो नौकरी चली जाएगी

आज मध्यप्रदेश के मंदसौर में, पिछले साल प्रदर्शन में जान गंवाने वाले किसानों की बरसी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी की बड़ी रैली है. रैली के लिए राहुल गाँधी मंदसौर पहुंच गए है, वहीं राहुल की इस रैली में मंच पर मृतक परिवार के परिजन भी राहुल के साथ रहेंगे. इस बीच मिल रही बड़ी खबर जो मिल रही है, मृतक के परिवार के अनुसार उनको प्रशासन से धमकी मिली है कि अगर वो राहुल गाँधी से मिलने जाते है तो उनको नौकरी से निकाल दिया जाएगा.बता दें, मंदसौर में पिछले साल अभिषेक नाम के युवा किसान की प्रदर्शन में मौत हुई थी, वहीं आज रैली के लिए राहुल गांधी ने मृतक परिवार के लोगों को खुद के साथ मंच साझा करने के लिए निमंत्रण भेजा था वहीं मृतक अभिषेक के भाई के पास हाल ही में SDM की तरफ से एक फोन आया था जिसमें SDM ने पूछा था कि "आपके घर में राहुल गाँधी से मिलने कौन जा रहा है?" इस बारे में जब लड़के ने SDM को माँ बाप का नाम बताया तो उधर से उन्होंने कहा कि उन्हें रैली में जाने से रोक और चेतावनी भी दी गई.   बता दें, आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुए प्रदर्शन में 7 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. वहीं इसके बाद भी यहाँ पर किसान शिवराज सिंह चौहान सरकार से नाराज भी चल रहे है, जिसका कारण फसलों का भाव बढ़ाना भी है, अब देखने वाली बात होगी कि राहुल गाँधी आज किसानों से क्या बात करेंगे.

बता दें, मंदसौर में पिछले साल अभिषेक नाम के युवा किसान की प्रदर्शन में मौत हुई थी, वहीं आज रैली के लिए राहुल गांधी ने मृतक परिवार के लोगों को खुद के साथ मंच साझा करने के लिए निमंत्रण भेजा था वहीं मृतक अभिषेक के भाई के पास हाल ही में SDM की तरफ से एक फोन आया था जिसमें SDM ने पूछा था कि “आपके घर में राहुल गाँधी से मिलने कौन जा रहा है?” इस बारे में जब लड़के ने SDM को माँ बाप का नाम बताया तो उधर से उन्होंने कहा कि उन्हें रैली में जाने से रोक और चेतावनी भी दी गई. 

बता दें, आज से ठीक एक साल पहले मंदसौर में हुए प्रदर्शन में 7 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. वहीं इसके बाद भी यहाँ पर किसान शिवराज सिंह चौहान सरकार से नाराज भी चल रहे है, जिसका कारण फसलों का भाव बढ़ाना भी है, अब देखने वाली बात होगी कि राहुल गाँधी आज किसानों से क्या बात करेंगे. 

 

You May Also Like

English News