मऊ में आज रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कई केंद्रीय मंत्री होंगे साथ

यूपी विधानसभा चुनाव इस समय अपने चरम पर है। जाना को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक दल रैलियां कर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। आज पूर्वांचल में सभी राजनीतिक दल अपनी प्यूरी ताकत झोकेंगे। अखिलेश यादव जहां गोरखपुर देवरिया में रहेंगे वही मायावती आज कुशीनगर में जनता को संबोधित करेंगी। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में 27 फरवरी (सोमवार) को जनपद मऊ में विजय शंखनाद रैली करेंगे। रैली में कई केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी नेताओं का जमावड़ा रहेगा।सुरेश राणा समेत कई नेता रहेंगे मौजूद

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आईपीएन को बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ग्राम मुहम्मदपुर मुतलके सहरोज निकट भुजौटी नेशनल हाईवे-29 पश्चिम मऊ में 11 बजे विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। रैली को लेकर भाजपा की तैयारियां पूरी हो गई हैं। मऊ रैली में केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, मनोज सिन्हा, राम कृपाल यादव, अर्जुन मेघावाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश राणा, समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहेंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर कई दिन पहले से ही एसपीजी कमांडो ने कार्यक्रम स्थल एवं हेलीपैड को अपनी सुरक्षा में ले लिया है। रविवार को अपर पुलिस महानिदेशक सुरक्षा भावेश सिंह ने कार्यक्रम स्थल भुजौटी में पुलिसकर्मियों के साथ कार्यक्रम की ब्रीफिंग की। आईजी डा. एन रवींद्र ने कहा कि पीएम के कार्यक्रम स्थल के सामने डी में सभी एसपीजी के जवान सादे वेश में रहेंगे। इसके अलावा बने सुरक्षा घेरे में भी सख्त पहरा रहेगा। डीआईजी आजमगढ़ उदयशंकर जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर 12 बजकर 50 मिनट पर उतरेगा।

You May Also Like

English News