मजदूरी करने मां का ध्‍यान जब 12 साल की बेटी के शरीर पर गया, बोली ऐ कैसे?

बाग। मजदूरी करने वाले माता-पिता को अपने बच्चों को गांव में ही छोड़ने की मजबूर रहती है। ऐसे में उनके साथ क्या वारदात होती है, यह मालूम ही नहीं पड़ पाता। बाग के नजदीक ग्राम में 12 साल की बालिका के साथ करीब डेढ़ साल पहले दुष्कर्म किया गया था। इसके बाद भी वह ज्यादती करता रहा। ऐसे में 12 साल की बच्ची गर्भवती हो गई। माता-पिता जब मजदूरी करके लौटे तो मां को इस बात का अहसास हुआ कि बेटी गर्भवती है, तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ। मामले को लेकर बाग थाने पर रविवार की शाम आरोपी के नामजद मुकदमा दर्ज हुआ। आरोपी फरार है।

मजदूरी करने मां का ध्‍यान जब 12 साल की बेटी के शरीर पर गया, बोली ऐ कैसे?

इन 5 तरीकों से आप भी बिस्तर पर खेल सकते है ‘लंबी पारी’

बेटी के शरीरप्रधान आरक्षक मांगीलाल गोयल ने बताया कि पीड़िता ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। झिरपन्या की रहने वाली किशोरी बचपन से पढ़ाई करने के लिहाज से बाग के नजदीकी ग्राम महाकालपुरा में मामा के घर रहकर आठवीं कक्षा में पढ़ रही हैं। डेढ़ वर्ष पूर्व यानी वर्ष 2015 में बालिका जब सुबह दूध लेने जा रही थी, तब आरोपी सुनील पिता कालू बालिका को पकड़कर छपाई कारखाने के पीछे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पढि़ए ! कैसे एक युवक बन बैठा डिम्पल यादव और बना ली फर्जी फेसबुक आईडी

इसके बाद भी वह बालिका के साथ जबर्दस्ती करता रहा। यह बात किसी को बता देने पर जान से मारने की धमकी दी। माता-पिता महू (इंदौर) से मजदूरी करके हाल ही में लौटे। नहाते वक्त ने मां ने बेटी का पेट देखा और पूछताछ की तो दुष्कर्म का शिकार होने की बात सामने आई। बालिका को मेडिकल के लिए कुक्षी भेजा गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

You May Also Like

English News