मणिकर्णिका या संजू : किसका चलेगा जादु

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन तेज़ी से बड़ा है. बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स ने बेहतरीन बायोपिक में काम करके अपना नाम कमाया है और फिल्मों को भी हिट किया है. जैसे आमिर खान की ‘दंगल’, सोनम कपूर की ‘नीरजा’, प्रियंका चोपड़ा की ‘मैरी कौम’. इन फिल्मों की खास बात यह रहती है कि यह किसी एक व्यक्ति से जुड़ी होती हैं, इसिलए फैंस भी उस बायोपिक से जुड़े हुए होते हैं. जल्द ही रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नज़र आने वाले हैं.मणिकर्णिका या संजू

संजू : राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में चल रही है. रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत यह फिल्म संजय दत्त की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ पर आधारित हैं, जिसमें मनीषा कोइराला के साथ दिया मिर्ज़ा भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का टीज़र लॉन्च किया गया, जिसका फैंस को काफी लम्बे समय से इंतज़ार था.  

मणिकर्णिका : साल 2018 की कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग जारी है. के.वी. ​विजयेन्द्र प्रसाद के द्वारा लिखी गई इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आने वाली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि के.वी. ​विजयेन्द्र प्रसाद इससे पहले ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ और सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की कहानी भी लिख चुके हैं.

You May Also Like

English News