मथुरा में छा रहे ‘जीएलए के विराट कोहली’

जीएलए के छात्रों द्वारा फोटो वायरल करते ही मथुरा में विराट कोहली के नाम से छा गए अमित। हमशक्लों की अगर बात की जाए तो बड़े-बड़े सितारों से मिलते-जुलते नए चेहरे आपको कहीं न कहीं देखने को मिल ही जाएंगे। ये शख्स भी उन्हीं सितारों में से एक इंडियन टेस्ट क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का हमशक्ल है। चाहत भी विराट जैसी ही है। जहां से निकल जाए तो लोग भी जानने और को देखने को पीछे चल देते हैं। बस अब अमित की उनसे आमने-सामने बात करने की तमन्ना है।
मथुरा में छा रहे 'जीएलए के विराट कोहली'
यूपी के सुल्तानपुर निवासी अमित मिश्रा (विराट कोहली) जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा से मैकेनिकल विभाग से बीटेक कर रहे हैं। वह बताते हैं कि उन्हें अपने विराट जैसे दिखने का पता तब चला जब वह 11वीं कर रहे थे, तो उस दौरान छात्रों का एक दल उनसे अचानक ही मिलने पहुंचा और उन्हें विराट कोहली का हमशक्ल बताने लगे। इसके बाद जीएलए विश्विद्यालय में अपनी पढ़ाई के दौरान अमित ने फेसबुक पर अपने कुछ फोटोज शेयर किए तो भारी मात्रा में लाइक्स और विराट कोहली नाम के कमेंट्स मिले।
शेयर फोटोज को विश्विद्यालय के छात्रों ने वायरल कर दिया और अब मथुरा शहर में अमित ‘‘विराट कोहली‘‘ के नाम से धूम मचा रहे हैं। विराट दिखने वाले अमित को न्यूज चैनल्स, एड एजेंसीज और कुछ फिल्म निर्माता के ऑफर मिले हैं। तो वहीं जानी-मानी कंपनी टीवीएफ से विज्ञापन का भी ऑफर आया है। टीम इंडिया की जर्सी में अमित का फोटोशूट पहली नजर में भी किसी को धोखा देने के लिए काफी हैं। अमित केवल विराट जैसा दिखने में नहीं बल्कि पढ़ाई के क्षेत्र में भी अव्वल हैं।

यही नहीं ड्रीम गर्ल तथा मथुरा की सांसद हेमामालिनी से भी अमित ने मुलाकात की है। इस विराट की सांसद ने विराट कहकर तारीफ की है। अब आगामी स्तर पर होने वाले आईपीएल में विराट से भी मिलने की तमन्ना है।

विराट कहकर दिया मिलने का मौका विश्वविद्यालय के छात्र अमित ने जब सेक्रेटरी सोसायटी एवं कोशाध्यक्ष श्री नीरज अग्रवाल से मुलाकात की तो श्री अग्रवाल ने देखते ही छात्र को विराट कहकर मिलने का मौका दे दिया। श्री अग्रवाल ने बताया कि इतनी बड़ी शख्सियत जैसा दिखना अपने आप बड़ी बात तो है ही। उन्होंने छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना की।    

मथुरा की जीएलए यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे अमित के पिता रामचंद्र मिश्रा बीजेपी में एक अच्छे नेता का रूतबा रखते हैं और फेसबुक पर अमित के इंट्रोडक्शन में भी आपको सबसे पहली जानकारी यही मिलेगी कि वह बीजेपी से जुड़े हैं।

बीटेक के बाद अमित इंजिनियरिंग में करियर बनाएंगे या अपने पापा की तरह पॉलिटिक्स का रुख करेंगे या फिर अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल, वह अपनी शक्ल के कारण मिल रही लोकप्रियता को एंजॉय कर रहे हैं। कहते हैं कि एक आदमी की शक्ल के 7 आदमी इस दुनिया में होते हैं।

You May Also Like

English News