मथुरा लूटकांड और डबल मर्डर पुलिस ने सुलझा लिया, जानिए किसने दिया…

मथुरा। 5 दिन पहले मथुरा लूटकांड में दो कारोबारियों की हत्या भी कर दी गई थी। इस वारदात के बाद से कानून व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे थे। यूपी की योगी सरकार के सारे दावों पर पानी फिरता नजर आ रहा था। लेकिन अब यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। इस हत्या और लूटकांड में 6 आरोपी को पुलिस ने चौबियापाड़ा के हनुमान गली से गिरफ्तार कर लिया है।मथुरा लूटकांड और डबल मर्डर पुलिस ने सुलझा लिया, जानिए किसने दिया...

पुलिस और बदमाशों में देर रात तक मुठभेड़ चली 

पुलिस और बदमाशों में देर रात तक मुठभेड़ चली। मुठभेड़ के बाद 5 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने दावा किया है कि मथुरा मर्डर केस सुलझा लिया है। इनमें से एक बदमाश को उसी घटना के दौरान गोली लगी थी, जिसका इस समय पुलिस जिला अस्पताल में इलाज कर रही है। बता दें कि गत 15 मई को मथुरा के कोयला वाली गली में अज्ञात लुटेरों ने एक सर्राफा की दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर विकास और मेघ नामक दो ज्वैलरी कारोबारियों की हत्या कर दी थी तथा दो अन्य को घायल कर दिया था।

एसटीएफ समेत पुलिस की आठ टीमें लगाई गई थीं

रात भर की दबिश के बाद पुलिस ने चौबियापाड़ा की हनुमान गली से ही 5 बदमाशों राकेश उर्फ रंगा, यूसुफ, आदित्य, आयुष और कामेश को गिरफ्तार किया है। रंगा पर ही पुलिस को था शक।पुलिस पर दबाव बढ़ रहा था। वह ताबड़तोड़ दबिशें दे रही थी। एसटीएफ समेत पुलिस की आठ टीमें लगाई गई थीं।

You May Also Like

English News