मदर्स डे: अनूठे फेस्टिवल में रोमांचक गतिविधियां

New Delhi : मदर्स डे पर पेरेंट्स नेटवर्क ‘पैरेंट्यून डॉट कॉम’ ने बच्चों एवं माता-पिता के लिए दो दिवसीय अनूठा फेस्टिवल आयोजित किया है, जिसमें मैजिक शो, ऑरगामी, क्ले मॉडलिंग, पेपर क्विल्ड ग्रीटिंग कार्डस, ऑन-द स्पॉट गेम्स कंटेस्ट सहित कई अन्य रोमांचक, मजेदा पैरेंट्यून डॉट कॉम की ओर से दो दिवसीय यह फन फेस्टिवल शनिवार और रविवार को साकेत के सेलेक्ट सिटी वॉक में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें बच्चों के माता-पिता को अपनी बात रखने का भी मौका मिलेगा।मदर्स डे: अनूठे फेस्टिवल में रोमांचक गतिविधियां

वो बच्चों की पसंदीदा गतिविधियों, व्यंजनों, लालन-पालन के नुस्खों और समाधानों पर अपने विचार साझा कर सकते हैं और सर्वोत्तम विचारों को पैरेंट्यून डॉट कॉम पर जगह दी जाएगी।

पैरेंट्यून डॉट कॉम के संस्थापक नितिन पांडेय ने कहा, “हमें पैरंट्स को मदद करने और पैरेंटिंग को आनंददायक बनाने के मकसद से मदर्स डे के सामुदायिक मेल-मिलाप कार्यक्रम को जारी रखते हुए खुशी हो रही है। यह देश में पैरेंट्स के हित में शुरू की गई अपने आप में अकेली पहल है।”

उन्होंने कहा, “इस मदर्स डे पर परिजनों को बच्चों के पालन-पोषण के उपयोगी नुस्खे सीखने के साथ-साथ यह जानने का भी मौका मिलेगा कि उनके बच्चों के लिए आखिर क्या सही है और क्या गलत। यह समारोह हरेक माता-पिता एवं बच्चे लाभकारी साबित होगा।”

You May Also Like

English News