मधुमक्खियों के कारण 1 घंटा रूका रहा SA-SL तीसरा वन-डे

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच तीसरे वन-डे में शनिवार को खेल एक घंटे थमा रहा, लेकिन इसका कारण जानकर आप चौंक जाएंगे। मधुमक्खियों के मैदान में हमले की वजह से वाण्डरर्स मैदान पर यह नजारा देखने को मिला। द. अफ्रीका ने इस मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त बनाई।

मधुमक्खियों के कारण 1 घंटा रूका रहा SA-SL तीसरा वन-डे

धोनी-कोहली की विस्फोटक बल्लेबाजी के पीछे का राज खोलेगा ‘डोप’ टेस्ट

श्रीलंका ने 25वें ओवर में चौथा विकेट खोया और नए बल्लेबाज असेला गुणरत्ने अपनी पहली गेंद का सामना करने ही वाले थे कि अचानक मैदान में मधुमक्खियां आ गई और स्लिप में खड़े फील्डर जमीन पर लेट गए। देखते ही देखते मैदान में मौजूद सभी 13 खिलाड़ी और अंपायर जमीन पर नजर आए। इसके कुछ मिनटों बाद खेल शुरू हुआ, लेकिन 27वें ओवर में तो जैसे मधुमक्खियों ने मैदान पर हमला बोल दिया। विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के पीछे रहे हेलमेट पर इनका जमघट लग गया। उस समय 26.3 ओवर में मेहमानों का स्कोर 4 विकेट पर 117 रन था। जब मधुमक्खियां मैदान के बाहर जाती हुई नहीं दिखी तो खिलाड़ी बाहर निकल गए।

पहले लकड़ी की मदद से इन्हें भगाने की कोशिश की गई जो नाकाम रही। इसके बाद दो मैदानकर्मियों ने आग बुझाने वाले यंत्र का प्रयोग किया गया वो भी सफल नहीं रहा।

इसके बाद एक प्रोफेशनल व्यक्ति को बुलाया गया और उसने मैदान को मधुमक्खियों से निजात दिलाई। इस पूरे घटनाक्रम में एक घंटे का खेल प्रभावित हुआ।

You May Also Like

English News