मधु किश्वर ने जायरा वसीम के आरोपों को बताया गड़बड़, कहा- कुछ ऐसा….

दंगल फेम गर्ल जायरा वसीम ने एक सप्ताह पहले विस्तारा एयरलाइन के एक सहयात्री पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज कराई गई है.मधु किश्वर ने जायरा वसीम के आरोपों को बताया गड़बड़, कहा- कुछ ऐसा....अभी-अभी: अवार्ड मिलते ही इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा….

मानवाधिकार संगठन मानुषी की संस्थापक और प्रोफेसर मधु पूर्णिमा किश्वर ने जायरा के आरोपों में गड़बड़ी बताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘यह तमाशा है, क्योंकि पीछे बैठा व्यक्ति पैर से कैसे किसी की पीठ रगड़ सकता है. कोई पेशेवर कलाबाज भी अपने पैरों से इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है. वो भी बिना किसी के नोटिस किए. क्यों उन्होंने एयर हॉस्ट्रेस को नहीं बुलाया. या अन्य सीट से उठकर क्यों नहीं गईं. या उस व्यक्त‍ि को तमीज से रहने के लिए क्यों नहीं कहा. यह तमाशा केवल लैंडिंग के बाद हुआ.’

बता दें कि जायरा ने सहयात्री पर आरोप लगाते हुए मुंबई के सहर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है. क्योंकि जायरा माइनर हैं इसलिए ये मामला POCSO अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है.

आरोपी की पत्नी बोली- एक्ट्रेस ने किया पब्लिसिटी स्टंट

spotboye.com वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में इस मामले में आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी दिव्या सचदेवा ने जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ति‍ अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन मैं जायरा द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि जायरा के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?’ 

एयरलाइन ने दी थी ये दलील

फ्लाइट में एक्ट्रेस के साथ हुई इस छेड़खानी की घटना को लेकर विस्तारा एयरलाइन्स और जायरा की टीम के अपने अपने वजर्न सामने आए हैं. एयरलाइन्स का कहना है कि लैंडिंग के दौरान इस घटना की शि‍कायत करने की बात कही लेकिन ऐसा करने के लिए जायरा और उनकी मां ने मना कर दिया. वहीं जायरा की मैनेजर ने एयरलाइन के इस दावे का खंडन किया है.

क्या है मामला

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

You May Also Like

English News