मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में BJP की हुई शानदार जीत, कांग्रेस ने एक बार फिर किया हार का सामना…

मध्य प्रदेश में बुधवार 16 अगस्त को 43 नगरीय निकाय और पंचायत प्रतिनिधियों के चुनाव के वोटों की गिनती जारी है।चुनाव परिणाम में बीजेपी के प्रत्याशियों ने 25 सीटें हासिल कीं जबकि कांग्रेस प्रत्यशियों को महज 15 सीटों के साथ ही संतोष करना पड़ा।  मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में BJP की हुई शानदार जीत, कांग्रेस ने एक बार फिर किया हार का सामना...Breaking: अभी-अभी रामधुन गा रहे एक्टर राज बब्बर को पुलिस ने उठाया

राज्य निर्वाचन आयोग के दफ्तर से जानकारी मिली कि मध्य प्रदेश के नगरीय निकायों के चुनाव में वोटों की गिनती का काम अपने आखिरी चरण में है।  

जबकि तीन जगहों से निर्दलीय प्रत्यशियों ने कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों को पछाड़ दिया है। इस रुझान को ले कर बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों में काफी जोश और ख़ुशी का माहौल है।  

बोले केशव प्रसाद मौर्या ‘बुआ जहाँ से चाहे वहाँ से भतीजे(अखिलेश) को खड़ा करा दे, लेकिन…

बीजेपी के मध्य प्रदेश के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर निगम चुनाव में मिली इस शानदार जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया।  

जबकि दूसरे नंबर पर रही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहा है, मगर ये हमारे मन मुताबिक़ नहीं है और जिसकी वजह है कि सत्ताधारी दल ने सरकारी मशीनरी का जमकर दोहन किया है।

You May Also Like

English News