मनमोहन सिंह की पत्नी का किरदार न‍िभा रही ये एक्ट्रेस

अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में उनकी पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. अभिनेता अनुपम खेर ने दिव्या के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी.अनुपम ने बुधवार रात ट्वीट कर कहा, "देश के माननीय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी की पत्नी श्रीमती गुरशरण कौर के रूप में दिव्यी सेठ शाह को पेश कर रहा हूं."  अनुपम खेर का सबसे मुश्किल रोल ये, 500 फिल्मों में कर चुके हैं काम  अनुपम खेर ने प‍िछले दिनों अपने रोल के बारे में कहा था,  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाना उनके करियर का अब तक का सबसे मुश्किल रोल है. बता दें कि अनुपम 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.  यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. यह फिल्म नवोदित फिल्म निर्माता विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित है, साथ ही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव निर्माता हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के रूप में नजर आएंगे. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

अनुपम ने बुधवार रात ट्वीट कर कहा, “देश के माननीय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी की पत्नी श्रीमती गुरशरण कौर के रूप में दिव्यी सेठ शाह को पेश कर रहा हूं.”

अनुपम खेर ने प‍िछले दिनों अपने रोल के बारे में कहा था,  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाना उनके करियर का अब तक का सबसे मुश्किल रोल है. बता दें कि अनुपम ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. यह फिल्म नवोदित फिल्म निर्माता विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित है, साथ ही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव निर्माता हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के रूप में नजर आएंगे. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

You May Also Like

English News