मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, तो अब सोनिया गांधी से लेनी होगी NOC

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में एक्टर अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। इस पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि वो इस बात से खुश हैं कि अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं लेकिन उन्होंने ये भी कहा है कि मेकर्स को फिल्म बनाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ‘नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट’ लेना होगा।मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', तो अब सोनिया गांधी से लेनी होगी NOC
अभी: अभी: इस मामले में फिल्म ‘राब्ता’ को मिली राहत, रिलीज का हुआ रास्ता साफ
निहलानी ने कहा, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा को मनमोहन सिंह जी, सोनिया गांधी जी और उन सभी राजनेताओं से NOC लेनी होगी जो इस फिल्म का हिस्सा हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं जनवरी 2018 में रिटायर हो जाऊंगा और ये फिल्म इसके बाद आएगी इसलिए इसे कोई और पास करेगा। लेकिन मुझे लगता है कि बायोपिक को लेकर जो गाइडलाइन बनी हुई हैं उनमें कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। उन्हें आशा है कि फिल्म की टीम इस बात से वाकिफ है।

निहलानी ने कहा, ‘अनुपम खेर भी सेंसर बोर्ड का हिस्सा रह चुके हैं। अशोक पंडित जो खुद को सेंसर बोर्ड का हिस्सा मानते हैं वो भी मनमोहन सिंह जी की फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं और हंसल मेहता जो फिल्म लिख रहे हैं उनका कहना है कि वो हर फिल्म से पहले सेंसर बोर्ड द्वारा जारी गाइडलाइन जरूर पढ़ते हैं। मैं ये सोच नहीं सकता कि कैसे इन लोगों को NOC के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।’

वहीं निहलानी को पूरा भरोसा है कि अनुपम फिल्म में मनमोहन सिंह के किरादर के लिए परफेक्ट हैं और वो इसे अच्छे से निभा पाएंगे।

You May Also Like

English News